Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बांदा में दुल्हन ने की आत्महत्या, ससुराल से आये फोन कॉल के बाद उठाया कदम, 6 बच्चों में से सबसे छोटी थी मृतका

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के बांदा जिले में एक युवती ने अपनी शादी टूटने की वजह से आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

मामला जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के दतौरा गांव का है। जहां के रहने वाले शिवपूजन वर्मा मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते है। उन्होंने 22 वर्षीय बेटी ज्योति की शादी चित्रकूट में तय की थी, 29 फरवरी को बारात उनके घर आनी थी। लेकिन अचानक ससुराल वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया, जिससे बेटी सदमे में आ गयी और उसने आत्महत्या कर ली।

परिजनों के अनुसार, मंगलवार को बेटी के होने वाले ससुरालजनों का कॉल आया था जिसमे उन्होंने कहा कि, “वे रिश्ता तोड़ रहे हैं।” जैसे ही यह बात ज्योति को पता चली तो वो डिप्रेशन में आ गई। उसने दोपहर को खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और दुपट्टे का फंदा पंखे से बांधकर उससे लटक गई। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो परिजनों ने उसे आवाज लगाई। जवाब नहीं खिला तो उन्होंने पीछे के जंगले से झांका तो पाया कि, “बेटी ने आत्महत्या कर ली है।”

DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया कि, बबेरू के ग्राम दतौरा में 22 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या कर ली है। रिश्ता टूटने के कारण उसने यह कदम उठाया है, मृतका 6 बच्चों में से सबसे छोटी थी। फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

MORE NEWS>>>इजराइली संसद में 4 दिन के सीजफायर को मंजूरी, 50 बंधकों की रिहाई के बदले प्रस्ताव हुआ पास, 6 घंटे तक नहीं उड़ेंगे इजराइली ड्रोन

Leave a Comment