Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के राइट्स हासिल करने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार को देनी पड़ी है एक बड़ी कीमत

The Vaccine War
The Vaccine War

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर ने वाकई दर्शकों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी थी। इस फिल्म को लेकर आई एक नई अपडेट में अब सुनने में आया है कि डिज़्नी+हॉटस्टार को भारी रकम में फिल्म के ओटीटी राइट्स मिल सकते हैं।

The Vaccine War
The Vaccine War

जी हां, लीडिंग डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म, डिज़्नी+हॉटस्टार को द वैक्सीन वॉर के राइट्स मिल सकते हैं। हालांकि अभी तक अमाउंट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वो कितना हो सकता है।

The Vaccine War
The Vaccine War

खैर, ये दर्शकों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर द वैक्सीन वॉर देखने का एक अलग अनुभव होगा। इसके साथ ही ऑडियंस घर बैठे फिल्म को एंजॉय कर पाएगी। बता दें, न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में इस फिल्म को खूब तारीफें मिली है, जहां कोविन 19 महामारी के दौरान कोवैक्सिन के विकास की भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि की कहानी पेश करने और इसके निर्माण में शामिल वैज्ञानिकों के प्रयासों पर प्रकाश डाली गई है।

MORE NEWS>>>प्राइम वीडियो ने नागा चैतन्य की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज़, धूथा के मनोरंजक ट्रेलर को रिलीज़ किया

Leave a Comment