Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्राइम वीडियो ने नागा चैतन्य की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज़, धूथा के मनोरंजक ट्रेलर को रिलीज़ किया

Dhootha 
Dhootha 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली लंबे फॉर्मेट वाली तेलुगु ओरिजिनल सीरीज, धूथा, एक सम्मोहक अलौकिक सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज, के ट्रेलर का अनावरण किया।

ट्रेलर दर्शकों को पत्रकार सागर (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के जीवन में आने वाले अंधेरे और खतरनाक मोड़ों की एक झलक प्रदान करता है, जब अखबारों की कतरनें उसके आसपास के लोगों के साथ होने वाली भयानक दुर्घटनाओं की भविष्यवाणी के बारे में बताती हैं। विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग शुरुआत है।

आठ-एपिसोड की सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई सहित कई शानदार कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में मौजूद हैं। धूथा का प्रीमियर 1 दिसंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा, और यह प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता के साथ बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

मौत सागर के आस-पास लोगों का पीछा करना शुरू कर देती है, जब उसे समाचार पत्रों के कुछ टुकड़े मिलते हैं, जो भयानक घटनाओं की भविष्यवाणी करते हैं, जो उसके सबसे बुरे सपने से भी आगे निकल जाते हैं। जांच-पड़ताल करने वाले पत्रकार को एहसास होता है कि समय समाप्त होने से पहले उसे इन दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोकने का एक रास्ता खोजना होगा।

Dhootha 
Dhootha

निदेशक विक्रम कुमार ने कहा “धूथा जिसका अर्थ है ‘द मैसेंजर’, अप्रत्याशितता और अलौकिक तत्वों के अनूठे मिश्रण के साथ एक तेज़ गति वाली सस्पेंस थ्रिलर है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी, जबकि वे यह अनुमान लगाने की कोशिश करेंगे कि सागर के जीवन में आगे क्या होगा।

भीषण दुर्घटनाओं के कारण और इस क्रम को समझने में असमर्थ, सागर के पिछले अपराध न केवल उसे बल्कि उसे जानने वाले और प्यार करने वाले सभी लोगों को परेशान करने लगते हैं, क्योंकि वह आत्मनिरीक्षण करने और अपने कार्यों के परिणामों के बारे में सोचने के लिए मजबूर हो जाता है। मानव मानस की गहराई से खोज करने वाली यह सीरीज न केवल भारत में बल्कि 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आएगी और इसका आनंद उठाएगी, जो इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।”

MORE NEWS>>>अल-शिफा अस्पताल के डायरेक्टर गिरफ्तार, इजराइल सेना ने कई सीनियर डॉक्टरों को भी किया अरेस्ट

“विक्रम और पूरी टीम के साथ काम करने के अनुभव से पूरक सीरीज की अनूठी अवधारणा एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए बेहद ही संतुष्टि प्रदान करने वाली और समृद्ध रही है, और मैं धूथा जैसी दिलचस्प और विशिष्ट सीरीज के साथ अपनी स्ट्रीमिंग शुरुआत करने को लेकर रोमांचित हूं।

ऐसी मार्मिक कहानी में सागर जैसे किरदार के साथ, मैंने सोचा कि मैं अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलूंगा और खुद को उस तरह से चुनौती दूंगा, जो मैंने पहले कभी भी नहीं किया है। यह एक काल्पनिक कहानी है, धूथा विचारोत्तेजक है, क्योंकि यह दर्शकों को अपने जीवन से विकल्पों और निर्णयों पर पुनर्विचार करने पर मजबूर करती है। और मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसकों के साथ-साथ थ्रिलर शैली के उत्साही अनुयायी प्राइम वीडियो पर इस सीरीज को देखने और आनंद लेने के लिए उत्साहित होंगे,” नागा चैतन्य अक्किनेनी ने कहा।

MORE NEWS>>>ग्वालियर में SAF जवान की हत्या, भोपाल में थे पदस्थ, पुलिस ने पिता और भाई को भागते हुए पकड़ा

“धूथा में एक पुलिस वाले, क्रांति की भूमिका निभाना एक चुनौती से भरा और उत्साहजनक अनुभव रहा। जैसे-जैसे मैं अपने चरित्र की जटिलताओं, कमजोरियों और शक्तियों को समझने में गहराई से उतरा, मुझे एहसास हुआ कि यह सीरीज सिर्फ एक अपराधी की तलाश से आगे निकल चुकी है, और एक कानून प्रवर्तन अधिकारी और एक पत्रकार के बीच बिल्ली और चूहे की दौड़ में बदल जाती है। मेरे पहले तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए, मैं विक्रम, नागा चैतन्य और ऐसे प्रतिभाशाली प्रोफेशनल की टीम के साथ कैमरे के सामने और पीछे काम करके रोमांचित हूं, और मैं इस सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती,” पार्वती थिरुवोथु ने कहा।

प्राची देसाई ने आगे कहा, “तेलुगु इंडिस्ट्री में मेरे सफर की शुरुआत धूथा से करना मेरे लिए बेहद संतोषप्रद रहा। विक्रम ने सीरीज में अभिन्न भूमिकाएँ निभाते हुए ऐसे शक्तिशाली, प्रभाव पैदा करने वाले महिला पात्रों को लिखा है, जिन्हें मुख्यधारा के मनोरंजन में शायद ही कभी खोजा गया हो।

मेरा किरदार अमृता न केवल एक सहकर्मी है, बल्कि सागर की विश्वासपात्र भी है, जो सागर और उसके जानने वाले सभी लोगों के साथ होने वाली अप्रत्याशित घटनाओं में उलझ जाती है। मुझे यकीन है कि दर्शक सीरीज के दौरान आने वाले बदलाव की भविष्यवाणी नहीं कर पाएंगे।”

MORE NEWS>>>फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, 10 दिन पहले पति ने करवाई थी प्रेमी से शादी

प्रिया भवानी शंकर ने कहा, ”धूथा थ्रिलर शैली के सच्चे प्रशंसक के लिए एक संपूर्ण उपहार है, जिसमें अलौकिकता का एक उदार स्पर्श प्रदान किया गया है जो इसे दर्शकों के लिए एक बेहद अनोखा और मनोरम पल बनाता है।

अधिकांश फिल्मों या सीरीज के विपरीत, इस सीरीज का प्रत्येक पात्र कहानी को आगे बढ़ाने और सामने आने वाली घटनाओं के बीच बिंदुओं को जोड़ने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मुझे ऐसे अद्भुत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की खुशी है, जिसे दुनिया भर में दिखाया जाएगा, क्योंकि वैश्विक दर्शक विक्रम के बेहद विस्तृत और अच्छी तरह से तैयार किए गए लेखन और निर्देशन की प्रतिभा का आनंद लेंगे।”

Leave a Comment