Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर ‘वध’ के सीक्वेल की हो रही है तैयारी, अगले साल फिल्म की शुटिंग होगी शुरू

Vadh
Vadh

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर वध ने अपनी बेहद आकर्षक कहानी के साथ लोगों पर गहरा प्रभाव छोड़ा है। फिल्म ने सिर्फ ऑडियंस से ही, बल्कि क्रिटिक्स और फिल्म इंडस्ट्री से भी तारीफें पाई और इसके अपनी कहानी, निर्देशन, अभिनय और संगीत के लिए प्रमुख पुरस्कार भी जीते। कई सम्मान अपने नाम करने के बाद, आज फिल्म को गोवा में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंडियन पैनोरमा सेक्शन में स्क्रीन किया गया।

Vadh
Vadh

ऐसे में फिल्म की टीम को इस प्रतिष्ठित मंच पर फिर से एकजुट होते देखना वास्तव में एक अच्छा अनुभव था। इस मौके पर नीना गुप्ता और संजय मिश्रा, निर्माता अंकुर गर्ग, निर्देशक जसपाल सिंह संधू और अभिनेता सौरभ सचदेव मौजूद थे। यही नहीं, टीम ने फेस्टिवल में एक स्पेशल खुलासा भी किया। स्क्रीनिंग के बाद मीडिया और दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान, लव फिल्म्स के निर्माताओं ने कन्फर्म किया कि वध 2 पर काम चल रहा है और अगले साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

स्क्रीनिंग में दर्शकों से बात करते हुए, अंकुर गर्ग, निर्माता और पार्टनर, लव फिल्म्स ने कहा, “वध एक मध्यम बजट में बनाई गई फिल्म थी और इसकी रिलीज सीमित थी, लेकिन फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ इतना मजबूत था कि समय के साथ बहुत से लोगों ने इसे देखा और पसंद किया। हमने कुछ बड़े अवॉर्ड्स और सम्मान जीतीं हैं और हमें लगता है कि ऑडियंस कहानी के किरदारों से जुड़ी है और एक सीक्वेल देखना चाहती है। तो हां हम फिल्म के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं।”

MORE NEWS>>>प्राइम वीडियो ने नागा चैतन्य की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज़, धूथा के मनोरंजक ट्रेलर को रिलीज़ किया

मेकर्स ने अभी तक प्लॉट से जुड़ी किसी भी डिटेल्स को सामने नहीं लाया है, लेकिन फिल्म का सीक्वल आना तय है। अब यह देखना शानदार है कि कैसे वध जैसी एक साधारण फिल्म कुछ लोगों के लिए प्रासंगिक बन गई और कुछ अन्य लोगों के लिए न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में चर्चा या बहस का मुद्दा बन गई।

वध को जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था, फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई थी और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित थी।

MORE NEWS>>>विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के राइट्स हासिल करने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार को देनी पड़ी है एक बड़ी कीमत

Leave a Comment