Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शाहरुख खान के #AskSrk में दिखी ‘डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया’ को लेकर फैन्स की जबरदस्त दीवानगी

Dunki
Dunki

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यह डंकी ड्रॉप 1 और इसके पोस्टर ही थे, जो दर्शकों को राजकुमार हिरानी की दिलकश दुनिया में ले गए। इसके बाद बिना देर किए मेकर्स ने पहला गाना डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया रिलीज कर दिया। इसके साथ ही फिल्म की म्यूजिकल जर्नी शुरू हुई और जिसकी दीवानगी #AskSrk सेशल में नजर आई, जहां फैन्स ने डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया के बारे में अलग-अलग सवाल पूछे, जबकि शाहरुख ने उनके मजाकिया और इम्प्रेसिव जवाब दिए।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

फैन बेसब्री से इस रोमांटिक ट्रैक का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस सेशन के दौरान जब एक फैन ने रोमांटिक नंबर के बारे में पूछते हुए कहा,
“#AskSRK सर, डंकी में अरिजीत का कोई रोमांटिक गाना है? कृपया बताइए, अपने सबसे बड़े फैन को, पहले गाने से तो हम सच में लुट गए 🔥👌❤️”

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “आएगा आएगा अभी लुट पुट रहो बाद में रोमांस भी आएगा। ऐसे ही थोड़ी @राजकुमार हिरानी आपको रहने देगा। नया साल नया प्यार। #Dunki”

शाहरुख ने 58 साल की उम्र में अपनी धमाकेदार एनर्जी के पीछे का कारण बताया –

एक फैन ने पूछा, “#ASKSrk @iamsrk अभी देखा लुट पुट और इसके हर हिस्से से प्यार किया, आप 58 साल की उम्र में बच्चों जैसी धमाकेदार एनर्जी लाते कहां से है?”

इस पर शाहरुख ने कहा, “मेरे घर पर एक छोटा बच्चा है। इसलिए मैं उसकी मासूमियत और ऊर्जा को गानों में बनाए रखने की कोशिश करता हूं। #Dunki”

इस दौरान शाहरुख ने अरिजीत सिंह और प्रीतम के लिए प्यार का इजहार किया।
एक फैन ये पूछने पर कि, “अरिजीत + प्रीतम की जोड़ी और इस गाने❤️😍 के बारे में आपका क्या कहना है??#AskSRK”
तो इस पर एक्टर ने जवाब में कहा, “@ipritamoffical और #Arijit बड़े दादा और छोटे दादा की तरह हैं। एक अभिनेता और दोस्त के रूप में वे मेरे लिए जो कुछ भी बनाते हैं वह हमेशा अच्छा होता है।”

तो इस तरह शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने आस्क एसआरके सेशन से लोगों का दिल जीता और उनके साथ मजेदार बातचीत की।

MORE NEWS>>>संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर ‘वध’ के सीक्वेल की हो रही है तैयारी, अगले साल फिल्म की शुटिंग होगी शुरू

Leave a Comment