Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कौशांबी में युवती से रेप के बाद हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर तीन वार कर उतारा मौत के घाट, 48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया एनकाउंटर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले में रेप पीड़िता की हत्या के आरोप में 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीँ, इस हत्याकांड में शामिल अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं।

UP NEWS
UP NEWS

जानकारी के मुताबिक, यह मुठभेड़ महेवाघाट थाना क्षेत्र के रामनगर यमुना कछार में हुई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, सोमवार को 20 साल की लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपी राम नगर के कछार इलाके में छिपे हुए हैं और नदी पार कर मध्य प्रदेश भागने के फिराक में हैं। सूचना मिलते ही महेवाघाट पुलिस ने कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ कछार इलाके पर सर्च ऑपरेशन चलाया और इस दौरान पुलिस और SOG ने आरोपियों को घेर लिया।

आरोपियों ने पुलिस से अपने आप को घिरता देख उनकी टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी अशोक निषाद के दोनों पैर पर गोली मार उसे और उसके साथी गुलाब चंद को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य भागे हुए आरोपियों की तालाश में जुट गई है। वहीं, आरोपी के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भाग निकले हैं।

रेप मामले में आरोपी पीड़िता से सुलह समझौते का दबाव बना रहे थे। जब पीड़िता ने सुलह समझौते से इनकार कर दिया तो अशोक, पवन, प्रभु और लोक चन्द्र ने मिलकर रेप पीड़िता को दिन दहाड़े बीच सड़क पर पकड़ लिया और कुल्हाड़ी से उसके सिर पर तीन और गर्दन पर वार कर के मौत के घाट उतार दिया। मृतका की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी थी।

MORE NEWS>>>नेतन्याहू ने हमास को मिटाने की कसम खाई, हमास के ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर इजराइल का कब्जा, 1 दिन में ही टला सीजफायर

Leave a Comment