Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नागा चैतन्य के ‘धूथा’ के 5 दिलचस्प हाइलाइट जो आपको इस सस्पेंस से भरी सुपरनैचुरल थ्रिलर को देखने के लिए करते है मजबूर

Dhootha 
Dhootha 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्राइम वीडियो की अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल सीरीज़ ‘धूथा’ ने हाल ही में लॉन्च हुए रोमांचक ट्रेलर के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। क्रिटिक्स और ऑडियंस समान रूप से इस सस्पेंस और रहस्यमयी बिल्ड-अप के लिए नागा चैतन्य और शानदार कास्ट की तारीफ कर रहे हैं।

Dhootha 
Dhootha

सुपरनैचुरल सस्पेंस थ्रिलर की झलक दिखाते हुए, ट्रेलर में दिखाया गया है कि पत्रकार सागर (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के जिंदगी में कैसे एक डार्क और खतरनाक मोड़ आता है जब अखबारों के कटिंग्स में उनके आस-पास के लोगों पर होने वाली भयानक दुर्घटनाओं की भविष्यवाणी होने लगती हैं।

ऐसे में यहां हम लेकर आए हैं वो पांच सीन्स जिन्हें आप अनदेखा नहीं कर सकते-

नागा चैतन्य एक पत्रकार के रूप में – 

नाग चैतन्या न केवल धूथा के साथ अपना स्ट्रीमिंग डेब्यू कर रहे हैं, बल्कि वह पहली बार एक पत्रकार की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं।

एक शरलॉकियन कॉप –

क्रांति (पार्वती तिरुवोथु), एक निर्धारित पुलिस अधिकारी, को इस अप्रत्याशित और रहस्यमई मौतों के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पता लगाने और हत्यारे को पकड़ने का काम दिया गया है। वह ऐसा लगती है कि वह अपने मिशन को पूरा करने तक रुकने वाली नहीं है

Dhootha 
Dhootha

अंकित श्राप –

भयानक भविष्य की घटनाओं की भविष्यवाणी करने वाले अखबारों की कतरनों से घिरा सागर इस अंधेरे गड्ढे में डूब रहा है, क्योंकि भविष्यवाणियां और दुर्घटनाएं उसका और उन सभी का पीछा कर रही हैं जिन्हें वह जानता है या प्यार करता है।

संदिग्ध अपराध स्थल – 

क्राइम सीन्स दर्शकों को जासूस के रूप में खेलने की अनुमति देते हैं, छोटे-छोटे डिटेल्स को ध्यान देकर, जो उन्हें जांस प्रक्रिया का हिस्सा बनाते है। कई मौतों और उससे भी ज्यादा क्राइम सीन्स के साथ, दर्शकों के लिए रहस्य को सुलझाने में डूबने के बहुत सारे अवसर हैं।

Dhootha 
Dhootha

नागा चैतन्य का खून से लथपथ लुक –

 अधिक दिलचस्पी बढ़ाते हुए और दर्शकों की कल्पना के लिए बहुत कुछ छोड़ते हुए, नागा चैतन्य का खून से सना चेहरा जवाबों की तुलना में अधिक सवालों की ओर ले जाता है।

नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित धूथा का निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया हैं। इस सुपरनैचुरल सस्पेंस थ्रिलर में एक शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें नागा चैतन्य अक्किनेनी मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी अहम रोल्स में हैं। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 1 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर इस सीरीज के सभी आठ एपिसोड तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम कर सकते हैं।

Dhootha 
Dhootha

MORE NEWS>>>होम्बले फिल्म्स ने की डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा, ‘कांतारा चैप्टर 1’ का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को आएगा सामने

Leave a Comment