Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री निवास पर

भोपाल। राजधानी भोपाल में मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर एक महत्वपूर्ण भेंट के दौरान प्रदेश की राजनीति में एक नया मोड़ देखा गया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला ने प्रदेश के अब तक के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट के लिए धन्यवाद दिया।

मंत्री राकेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री यादव को पुष्पगुच्छ भेंट किया और अंग वस्त्र पहनाकर प्रदेश की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया। उन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग के विकास के लिए मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना की और कहा कि यह बजट प्रदेश को एक नई दिशा में ले जाएगा।

मंत्री शुक्ला ने कहा, “मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश ने विकास के नए आयाम छुए हैं। बिना कर बढ़ाए इतना बड़ा बजट प्रस्तुत करना एक साहसिक कदम है, जो प्रदेश की जनता के हित में है।” उन्होंने यह भी जोड़ा कि यह बजट प्रदेश को आर्थिक रूप से और मजबूत बनाएगा और विकास की गति को और तेज करेगा।

इस भेंट के दौरान मंत्री शुक्ला ने मुख्यमंत्री के समर्पण और प्रदेश के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हमेशा से ही प्रदेश के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दी है। उनका यह कदम प्रदेश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।”

इस अवसर पर ओबीसी नेता और मोहन कैबिनेट में 31वें मंत्री बने रामनिवास रावत भी उपस्थित थे, जिन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। रावत की उपस्थिति ने इस भेंट को और भी महत्वपूर्ण बना दिया।

राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री निवास पर हुई इस महत्वपूर्ण भेंट ने प्रदेश की राजनीति में एक सकारात्मक संदेश दिया है। मंत्री शुक्ला ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व को सराहा और उन्हें प्रदेश की जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Comment