Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

Upcoming Movies 2023 : बॉलीवुड की फिल्मो को लेकर खत्म होगा इंतजार, इस साल धूम मचाने को तैयार हैं ये सुपरहिट सीक्वल, आपको इनमे से किस फिल्म का है इंतजार?

Upcoming Movies 2023
Upcoming Movies 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Bollywood
Bollywood
हर साल बॉलीवुड मूवीज का कोई ना कोई सीक्वल रिलीज होता है। कभी इन सीक्वल को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है, तो कभी दर्शक इन्हें नकार देते हैं। इस साल भी कई सीक्वल धमाल मचाने को तैयार हैं। आइये देखते हैं कि, इस लिस्ट में किस-किस फिल्म का नाम शामिल है….
Gadar 2
Gadar 2
ग़दर 2 (Gadar 2)
सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म “गदर एक प्रेम कथा” 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 76.88 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब 22 सालों के बाद इसका सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी, जिसका अभी से हर तरफ काफी बज बना हुआ है।
Oh My God 2
Oh My God 2
ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2)
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) की “ओह माय गॉड” 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म का नेट इंडिया बॉक्स कलेक्शन 81.46 करोड़ था। अक्षय इस साल फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर हर ओर माहौल बना हुआ है। हालांकि, अब तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं की गयी है।
Fukrey 3
Fukrey 3
फुकरे 3 (Fukrey 3)
फिल्म ”फुकरे” (2013) और ”फुकरे रिटर्न्स” (2017) के फैंस अब “फुकरे 3” देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फुकरे का बजट 8 करोड़ था, जबकि इसने 49 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फुकरे ने 80.32 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म इस साल 7 सितबंर को रिलीज हो रही है।
Singham 3
Singham 3
सिंघम 3 (Singham 3)
”सिंघम” और ”सिंघम रिटर्न्स” बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। एक ओर जहां “सिंघम” ने 100.30 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरी ओर “सिंघम रिटर्न्स” ने 140.62 करोड़ कमाए थे। ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ के बाद अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी 2023 में ”सिंघम 3” से धमाल मचाने आ रही है।
Tiger 3
Tiger 3
टाइगर 3 (Tiger 3)
सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म “एक था टाइगर” 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म का नेट इंडिया बॉक्स कलेक्शन 198.78 करोड़ था। वहीं “टाइगर जिंदा है” का कलेक्शन 339.16 करोड़ था। सलमान खान की फिल्म के दोनों ही पार्ट्स को दर्शकों का बेइंतिहा प्यार मिला। अब फैंस को “टाइगर 3” का इंतजार है, यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।
Dream Girl 2
Dream Girl 2
ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म “ड्रीम गर्ल” 2019 में रिलीज हुई थी, फिल्म ने 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। “ड्रीम गर्ल” की सक्सेस के बाद अब फैंस बेसब्री से “ड्रीम गर्ल 2” के इंतजार में बैठे हैं, यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी।
इन सभी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब देखना ये होगा कि, इनके सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाते हैं। आपको इनमें से किस स्टार की फिल्म का इंतजार है…?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *