Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

भाजपा ने राहुल गांधी को बताया मीर ज़ाफर, राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा बोले शहजादे नवाब बनने के लिए लंदन में बयान देते हैं राहुल

Sambit patra vs Rahul Gandhi
Sambit patra vs Rahul Gandhi

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Sambit Patra
Sambit Patra
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “राहुल भारतीय राजनीति के आज के मीर ज़ाफर हैं। वे भारत के शहजादे हैं, जो नवाब बनने के लिए लंदन में अपने बयान देते हैं। उन्हें ब्रिटेन में कही अपनी बातों के लिए संसद में माफी मांगनी होगी।”ऐसा नहीं है कि, राहुल गांधी बिना माफी मांगे चुपके से निकल जाएंगे। हम उनसे माफी मंगवा कर रहेंगे।”
Pawan Khera
Pawan Khera
उधर, संबित पात्रा के बयान पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पलटवार करते हुए कहा कि, “शाह और शहंशाह जानते हैं कि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेगे। भाजपा प्रवक्ताओं की परंपरा रही है। दिन में वॉट्सऐप रिचार्ज करते हैं और शाम को टीवी पर आकर कचरा बांट देते हैं। चलिए कुछ तो करते हैं, अपने बॉस की तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस से बचते तो नहीं हैं।”
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
खेड़ा ने आगे कहा कि, “लंदन के वफ़ादार, हमारे स्वतंत्रता सैनानियों के खिलाफ मुखबरी करने वाले, नौ बार नाक रगड़कर इंग्लैंड से माफी मांगने वाले और वाइसरॉय से पेंशन लेने वाले जब सुबह-सुबह आकर हमें देशभक्ति का ज्ञान देते हैं, तो हंसी आती है।” राहुल गांधी को मौजूदा दौर का ‘मीर ज़ाफ़र’ कहने वाले संबित पात्रा के बयान पर जल्द ही कार्रवाई होगी।
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
संबित पात्रा ने कहा कि, मीर ज़ाफ़र ने भी वही किया था। ज़ाफ़र ने ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद लेने के लिए 24 परगना दिया था। अब राहुल भी उसी तरह की राजनीति कर रहे हैं। डिबेट लोकतंत्र का आत्मा है, लेकिन राहुल गांधी ने 2019 से केवल 6 बार ही इसमें भाग लिया है। वह डिबेट का हिस्सा ही नहीं बनते हैं। उन्होंने कहा कि, राहुल खुद कह चुके हैं कि ‘सांसद होना मेरा दुर्भाग्य है। राहुल गांधी को नहीं पता कि उन्हें क्या कहना है। वे केवल जयराम रमेश की मदद से बोलते हैं।’

Leave a Comment