Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में कुत्ते के साथ हुआ रेप, CCTV में क़ैद हुई विचित्र घटना, पुलिस ने दर्ज की FIR, लेकिन आरोपी फरार

Rape in Bihar
Rape in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में एक विचित्र घटना सामने आई है। यहां एक अज्ञात व्यक्ति ने आवारा कुत्ते के साथ कथिततौर पर रेप किया है। यह पूरा विचित्र घटनाक्रम पास में लगे एक कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इसके आधार पर स्थानीय NGO ने फुलवारीशरीफ पुलिस में शिकायत देकर FIR लिखवाई है।
बताया जा रहा है कि, घटना फुलवारीशरीफ की फैजल कॉलोनी के मुस्लिम बहुल पोठिया बाजार में होली के दिन यानी 8 मार्च 2023 को शाम करीब 6 बजे की है। एक अज्ञात व्यक्ति एक बेजुबान जानवर का यौन शोषण कर रहा था। इसका वीडियो स्थानीय सोशल मीडिया चैनलों पर जमकर वायरल हो गया, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।
मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में एक FIR दर्ज की गई। फुलवारीशरीफ ASP मनीष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, औपचारिक बयान जारी करने से पहले मामले की गहनता से जांच की जाएगी। उन्होंने इसमें शामिल संबंधित धाराओं पर चर्चा की और बताया कि, मामले में वास्तव में किसकी जांच की जा रही है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Comment