Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में रेडीमेड दुकान के कर्मचारी ने लगाई फांसी, छह माह से मायके गई थी पत्नी, तनाव के चलते उठाया आत्मघाती कदम

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Anil Bardiya(23)
Anil Bardiya(23)
इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में अकेला सोने गया था। भाई नीचे के कमरे में था। जब परिवार के लोगों ने सुबह उसके कमरे में देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी।
परिजनों के अनुसार उसकी पत्नी पिछले छह माह से मायके से नहीं लौटी थी। वहीँ पुलिस भी इसे पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या की बात बता रही है। मृतक का नाम अनिल (23) पुत्र राम नरेश बरदिया निवासी कुलकर्णी भट्‌टा है। मृतक युवक रेडीमेड का काम करता है और करीब 2 साल पहले उसकी टीना से शादी हुई थी।
युवक के पिता की करीब 12 साल पहले ही मौत हो चुकी है। रात में अनिल अपने कमरे में जाकर सो गया था। उसकी माँ एक निजी कंपनी में काम पर जाती है। सुबह वह घर आई तो अनिल उठा नहीं था। तो माँ अनिल के कमरे में पहुंची। जहां फंदे पर युवक लटका हुआ था। परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, अनिल की पत्नी करीब छह माह से अपने मायके में थी। उसके घर नहीं आने के चलते युवक तनाव में था। फ़िलहाल पुलिस को अनिल के कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Comment