Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में रेडीमेड दुकान के कर्मचारी ने लगाई फांसी, छह माह से मायके गई थी पत्नी, तनाव के चलते उठाया आत्मघाती कदम

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Anil Bardiya(23)
Anil Bardiya(23)
इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में अकेला सोने गया था। भाई नीचे के कमरे में था। जब परिवार के लोगों ने सुबह उसके कमरे में देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी।
परिजनों के अनुसार उसकी पत्नी पिछले छह माह से मायके से नहीं लौटी थी। वहीँ पुलिस भी इसे पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या की बात बता रही है। मृतक का नाम अनिल (23) पुत्र राम नरेश बरदिया निवासी कुलकर्णी भट्‌टा है। मृतक युवक रेडीमेड का काम करता है और करीब 2 साल पहले उसकी टीना से शादी हुई थी।
युवक के पिता की करीब 12 साल पहले ही मौत हो चुकी है। रात में अनिल अपने कमरे में जाकर सो गया था। उसकी माँ एक निजी कंपनी में काम पर जाती है। सुबह वह घर आई तो अनिल उठा नहीं था। तो माँ अनिल के कमरे में पहुंची। जहां फंदे पर युवक लटका हुआ था। परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, अनिल की पत्नी करीब छह माह से अपने मायके में थी। उसके घर नहीं आने के चलते युवक तनाव में था। फ़िलहाल पुलिस को अनिल के कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *