Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सामंथा ने ठुकराया अल्लू अर्जुन की फिल्म का ऑफर, पुष्पा 2 का ऑफर ठुकराने से हर कोई हैरान, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को इग्नोर कर रही एक्ट्रेस

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

साउथ फिल्म की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अब अपनी बीमारी से उबरकर अपनी रूटीन लाइफ में लौट आई हैं। अदाकारा इन दिनों मुंबई में हैं जहां वो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग कर रही हैं।
इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अदाकारा सामंथा ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा-2 (Pushpa-2) का ऑफर ठुकरा दिया है। जी हां, ये खबर फिल्म एक्ट्रेस के फैंस को भी हजम नहीं हो पा रही हैं। हर कोई हैरान है कि, आखिर एक्ट्रेस ने Pushpa-2 का ऑफर क्यों ठुकरा दिया। वो भी तब जब अदाकारा पर फिल्माया गया इस फिल्म के पहले पार्ट में आइटम सॉन्ग “उ अंटावा” खासा चर्चित हुआ था। इस गाने की धमक नॉर्थ इंडिया तक पहुंची थी।
सामंथा रुथ प्रभु के इस कथित रिजेक्शन में टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर बज बन गया है कि, अदाकारा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को इग्नोर कर रही हैं। अदाकारा की वेब सीरीज सिटाडेल हिंदी में रिलीज होने वाली है। जिसकी शूटिंग के लिए अदाकारा ने कथित तौर पर विजय देवरकोंडा की फिल्म खुशी की शूटिंग लटका दी है। अब, अदाकारा ने पुष्पा-2 का ऑफर ठुकरा कर भी फैंस को हैरान कर दिया है।
रिपोर्ट्स की मानें तो, “उ अंटावा” की बंपर सक्सेस को देखते हुए निर्देशक सुकुमार पुष्पा-2 में भी सामंथा पर एक आइटम सॉन्ग फिल्माने की प्लानिंग की थी। जिसके लिए अदाकारा को अप्रोच किया गया था। खुद सामंथा भी उ अंटावा को मिली सफलता से बेहद खुश थीं। अदाकारा ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि, लोग उनके करियर में किए गए पहले के कामों को भूल गए हैं और सिर्फ इस गाने की चर्चा हो रही है। इससे एक्ट्रेस बेहद खुश थीं। अब जब दोबारा अदाकारा को इतिहास दोहराने का मौका मिला तो एक्ट्रेस ने इसके लिए न कर दी है। इसकी वजह ये है कि अदाकारा नहीं चाहती कि वो बोल्ड आइटम सॉन्ग दोबारा कर टाइपकास्ट हो जाएं। इसलिए एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *