Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नर्मदा नदी में नहाने गए 4 युवको की डूबने से हुई मौत, SDERF की टीम को एक युवक का शव मिला, अन्य तीन की तलाश जारी

MP Live Updates
MP Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के बड़वानी से 42 Km दूर लोहारा के नर्मदाघाट में नहाते समय गहरे पानी में जाने से 4 युवको की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही अंजड़ थाना पुलिस और SDERF की टीम मौके पर पहुंची। जहाँ नदी में जांच के दौरान एक युवक का शव मिला हैं। वहीं अन्य तीन युवकों की तलाश की जा रही है।
Indore live updates
Indore live updates
सूचना के बाद अजाक DSP कुंदनसिंह मंडलोई भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, गुजरात के ग्राम टोकरियां व धार जिले के ग्राम मिर्जापुर से 11 लोग नर्मदा में नहाने के लिए मलनपुर से नाव में बैठकर नर्मदा पार कर लोहारा घाट आए थे। यहां पर नहाने के दौरान एक युवक डूब रहा था। उसे ही बचाने के लिए उसके तीन दोस्तो ने भी नदी में छलांग लगा दी, लेकिन गहरे पानी में डूबने से उनके भी मौत हो गई।
Indore live updates
Indore live updates
घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को मोहम्मद किफयतुल्ला निवासी गुजरात का शव नदी में मिला। वहीं अन्य तीन युवक मोहम्मद असरार, जुनेद और जुबैर की तलाश की जा रही है। डूबने वाला जुबैर धार जिले के मिर्जापुर का रहने वाला है। वहीं अन्य दो युवक गुजरात के है। सभी डूबने वाले युवकों की उम्र 30 से 40 वर्ष है। नहाने आए लोगों में से मोहम्मद मुवाज ने बताया कि, हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने आए थे। अन्य सभी साथी सुरक्षित है। वहीं घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

Leave a Comment