Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में आग, जोरदार धमाके से पूरी बिल्डिंग ढही, 8 लोगो की मौत, 17 घायल

Blast in Tamilnadu
Blast in Tamilnadu

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले की एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
Blast in Tamilnadu
Blast in Tamilnadu
कांचीपुरम कलेक्टर एम. आरती ने बताया कि, फैक्ट्री में उस दौरान 25 लोग काम कर रहे थे। उधर, फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज के DGP आभास कुमार ने बताया कि, धमाके से फैक्ट्री की पूरी बिल्डिंग ढह गई। फायर सर्विस की टीम और जिला पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है।
आपको बता दें कि, तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में आग से मौत की एक हफ्ते में यह दूसरी घटना है। इससे पहले राज्य के धर्मपुरी में गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ था। इस मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवार को 3-3 लाख और सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे घायल को 1 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की थी।

Leave a Comment