Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में आग, जोरदार धमाके से पूरी बिल्डिंग ढही, 8 लोगो की मौत, 17 घायल

Blast in Tamilnadu
Blast in Tamilnadu

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले की एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
Blast in Tamilnadu
Blast in Tamilnadu
कांचीपुरम कलेक्टर एम. आरती ने बताया कि, फैक्ट्री में उस दौरान 25 लोग काम कर रहे थे। उधर, फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज के DGP आभास कुमार ने बताया कि, धमाके से फैक्ट्री की पूरी बिल्डिंग ढह गई। फायर सर्विस की टीम और जिला पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है।
आपको बता दें कि, तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में आग से मौत की एक हफ्ते में यह दूसरी घटना है। इससे पहले राज्य के धर्मपुरी में गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ था। इस मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवार को 3-3 लाख और सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे घायल को 1 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की थी।

Leave a Comment