Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में बायपास पर बदमाशों का गुंडाराज, बाइक सवार पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में घायल ने ही बुलाई 108 एंबुलेंस

Crime in Indore
Crime in Indore

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के बायपास पर लूट के इरादे से कुछ बदमाशों ने एक मिस्त्री को रोककर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीँ, गंभीर हालत में घायल युवक ने ही कॉल कर 108 एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में MY अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ ICU में उसका उपचार चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार की है। संजय उर्फ संजू खेड़ेकर निवासी कृष्णबाग कॉलोनी बायपास से गुजर रहा था। तभी पीछे से आकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और हत्या करने की नीयत से चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में उसके सिर, बाएं हाथ, सीने व पेट में गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद तीनों बदमाश भाग गए। इसके बाद संजय ने खुद ही एंबुलेंस 108 को फोन कर बुलाया। एंबुलेंस ने उसे एमवाय अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक वह अभी होश में नहीं है।
घायल युवक संजय मूल रूप से बड़वाह का रहने वाला है। कुछ सालों से इंदौर में रहकर कंस्ट्रक्शन का काम कर रहा है। बड़वाह में ही उसका ससुराल भी है। संजू मंगलवार को पत्नी और बच्चों को घर पर ही छोड़कर बाइक से बड़वाह जाने का कहकर निकला था। फ़िलहाल संजय के बयान नहीं हो पाए है। उसके बयान के बाद ही घटनाक्रम का पता चल सकेगा।

Leave a Comment