Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने की आत्महत्या, इंटर एग्जाम में 40 हजार में हुई थी सेटिंग, सुसाइड नोट में चंदन दा पर लगाया हत्या का आरोप

MP Suicide Case
MP Suicide Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार में इंटर एग्जाम में सेकेंड डिवीजन आने पर 21 साल के छात्र ने मंगलवार रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे युवक ने चंदन दा नामक शख्स पर आरोप लगते हुए लिखा कि, “इंटर में नंबर बढ़ाने को लेकर चंदन दा से 40 हजार रुपए में सेटिंग हुई थी। इसको लेकर 27 हजार रुपए भी दिए, लेकिन चन्दन दा ने धोखा दिया। इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार चंदन दा है।”
Suicide Note
Suicide Note
यह पढ़िए सुसाइड नोट में छात्र ने क्या लिखा –

“तारीख- 21-03-2023,

मैं राहुल कुमार अपने होशो हवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं, इंटर परीक्षा में फेल हो जाने की वजह से आत्महत्या करने जा रहा हूं। बहन मुझे माफ कर देना, अगले जन्म में तेरी जैसी बहन मांगूगा, बहन मम्मी-पापा और खुद को भी संभालना। बहुत टेंशन में हूं, इसलिए मरने जा रहा हूं, सब से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।
चंदन दा से अच्छे नंबर को लेकर 40 हजार में डील हुई थी, मैंने उन्हें 27 हजार दे भी दिए थे, वो 12 हजार भी मांग रहे थे। बढ़िया नंबर नहीं आए, माँ-पापा मुझे माफ कर देना।”
Rahul Kumar (21)
Rahul Kumar (21)
मृतक छात्र का नाम राहुल कुमार (21) है, जो पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव निवासी गोपाल सिंह का पुत्र है। वह न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में आरडी कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर जनार्दन सिंह के मकान में रहता था। घटना की सूचना मिलने के बाद पड़ोसियों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बुधवार को उसके कमरे की तलाशी ली तो उन्हें एक सुसाइड नोट मिला।
शेखपुरा नगर थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि, छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई। युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। वहीँ, युवक को इंटर एग्जाम में 226 नंबर आये थे। फ़िलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं उसके बाद ही शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

Leave a Comment