Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में नए पुलिस कमिश्नर ने ग्रहण किया पदभार, आते ही एक्शन में दिखे देउस्कर, कहा – धोखाधड़ी के अपराधो पर लगाएंगे लगाम

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने पदभार ग्रहण किया। आते ही अपने तूफानी अंदाज में उन्होंने कहा कि, इंदौर में धोखाधड़ी के अपराध ज्यादा हैं। इस पर लगाम लगाएंगे। गुंडे-बदमाशों पर कार्रवाई जारी रहेगी। ड्रग और ट्रैफिक बड़ी समस्या है। इस पर भी ठोस काम किया जाएगा।
Indore Police Commissionerate
Indore Police Commissionerate
नशे के खिलाफ मुहिम चलाएंगे और शहर में अच्छा ट्रैफिक सिस्टम शुरू करेंगे। मकरंद देउस्कर 1997 बैच के IPS अधिकारी हैं। अभी उनकी 10 साल की सेवा अवधि बची हुई है। इससे पहले वे भोपाल में पुलिस कमिश्नर थे। वे मुख्यमंत्री कार्यालय में OSD के पद पर भी रह चुके हैं। इंदौर आने से पहले देउस्कर केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर जाना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने पुलिस मुख्यालय को प्रस्ताव भेजकर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेजे जाने की इच्छा भी जताई थी। लेकिन इंदौर में बिगड़ते हालातो को देखते हुए उनका ट्रांसफर यहाँ कर दिया गया।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
सिंगर कैलाश खेर ने इंदौर में जयश्री महाकाल एंथम-2 का टीजर लांच किया
बॉलीवुड के सुपर-डुपर सिंगर कैलाश खेर ने बुधवार को इंदौर में “जय श्री महाकाल एंथम-2” का टीजर लॉन्च किया। अपने ही मोबाइल से उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर इसे लॉन्च करते हुए कई गाने भी गाए। इसमें सोनू निगम सहित दो अन्य सिंगर ने भी आवाज दी है। लांचिंग के बाद खेर ने पितृ पर्वत पर श्री हनुमान जी के दर्शन करने पहुंचे।

Leave a Comment