Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अमृतपाल के भागने की तस्वीर आई सामने, हुलिया बदला दाढ़ी छोटी की और बाइक पर बैठ हुआ फरार, उसकी पत्नी भी बब्बर खालसा की मेंबर

Amritpal Singh
Amritpal Singh

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

“वारिस पंजाब दे” के चीफ अमृतपाल की तलाश में पुलिस का ऑपरेशन लगातार चौथे दिन भी जारी है। एक दिन पहले यानी मंगलवार को अमृतपाल की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उसका हुलिया बदला हुआ है। उसने दाढ़ी कटवा ली, पारंपरिक सिख बाणा उतार दिया और जींस – शर्ट और पगड़ी में बाइक पर बैठा दिख रहा है।
Amritpal Singh
Amritpal Singh
पुलिस के मुताबिक, अमृतपाल ब्रेजा कार से नंगल अंबिया गांव पहुंचा। यहां उसने गुरुद्वारे के ग्रंथी को बंधक बनाया और यहीं पर अपना हुलिया बदला। इसके बाद वह बाईक से फरार हो गया। पुलिस ने ब्रेजा कार शाहकोट में मनप्रीत मन्ना के घर से बरामद की है। वहीँ, मन्ना को अमृतपाल का मीडिया एडवाइजर बताया जा रहा है। उसके अलावा गुरदीप दीपा, हरप्रीत हैप्पी और गुरभेज भेज्जा की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।
Amritpal Singh
Amritpal Singh
पुलिस ने ब्रेजा कार से राइफल, वॉकी टॉकी और तलवारें जब्त की गई हैं। अमृतपाल ने इनका इस्तेमाल किया था। आखिरी बार वह ब्रेजा में सवार हुआ। अब पुलिस को दो मोटरसाइकिल सवारों की तलाश है। जिसके बाद ही अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।
सूत्रों के मुताबिक, अमृपताल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर NRI है। लेकिन वह बब्बर खालसा की एक्टिव मेंबर भी है। एक सीनियर ब्रिटिश खुफिया अफसर ने बताया कि, किरणदीप बब्बर खालसा के लिए फंड जुटाती है। 2020 में उसे और 5 लोगों को बब्बर खालसा के लिए पैसे जुटाने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। उस दौरान वह ब्रिटेन से खालिस्तान मूवमेंट के लिए फंडिंग कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *