Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरदोई में प्रखंड मुख्यालय के बाहार वारदात, प्रधान के भतीजे और वकील की चाकू और पेचकस से हत्या, आरोपी फरार

Murder in MP 
Murder in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के हरदोई जिले में चाकू-पेचकस से हमला कर वकील और एक अन्य व्यक्ति की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
घटना के बारे में पुलिस महानिरीक्षक तरुण गाबा ने बताया कि, पारा गांव के निवासी एडवोकेट अमित शुक्ला बुधवार को ग्राम प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा (32 वर्षीय) व संतोष कुशवाहा (30 वर्षीय) के साथ किसी काम से टोडरपुर प्रखंड मुख्यालय गए थे।
जब ये तीनों वहां से वापस लौट रहे थे तो रास्ते में गौतिया गांव के पास उनकी बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार में सवार लोगों ने गाली गलौज करना शुरू कर दीया और बाद में चाकू व पेचकस से तीनो पर हमला कर दिया। इस दौरान हमले में अमित शुक्ला और रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई, वहीं संतोष कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हो गया हैं।
घायल संतोष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

Leave a Comment