Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में आरोपी बोला – ‘हिंदू धर्म नीच है, प्रभु यीशु की शरण में आओ’ सबको 1 लाख रुपए, पढ़ाई और इलाज फ्री मिलेगा, आरोपी गिरफ्तार

Rahul Baragunda (23)
Rahul Baragunda (23)

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक शख्स के आपत्तिजनक शब्दों से सियासत गरमा गयी हैं। एक सभा के दौरान कही गई बातो में कुछ लोगों को ईसाई धर्म अपनाने के लिए इकट्‌ठा किया गया था। धर्मांतरण कराने वाले ने पैसों का लालच भी दिया। साथ ही हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के लिए भी अपशब्द कहे। फिलहाल शिकायत और FIR के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी ने सभा में लोगो से बोला – “हिंदू धर्म नीच है। हिंदू धर्म का विकास नहीं हो पाएगा। यहां कभी सुखी नहीं रह पाओगे। प्रभु यीशु ने यह संदेश दिया है। उनकी शरण में आने से सब ठीक होगा। बाइबिल पुस्तक हाथ में लेकर कहने लगा कि प्रभु यीशु ही सत्य है। उनकी शरण में आ जाओ नहीं तो तड़प-तड़प कर मरोगे। कुछ समय बाद बहुत बीमारियां आने वाली हैं। प्रभु यीशु ने सभी के लिए स्वर्ग की सीढ़ी भेजी है। ईसाई मिशनरी में सबका स्वागत है।”
धर्मांतरण का यह मामला इंदौर के पास खुड़ैल इलाके का है। यहां 1 महीने में दूसरी बार धर्मांतरण का मामला सामने आया है। 23 मार्च को यहां कम्पेल चौकी इलाके में 24 से अधिक लोगों को एक घर में इकट्‌ठा कर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाया गया था। खुड़ैल पुलिस के मुताबिक, ग्राम सेलानी के रहने वाले राहुल (उम्र 23 साल) पिता राजू बरगुंडा पर धर्मांतरण करने और धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है। ग्राम तेलिया खेड़ी के रहने वाले रोहित पिता गोपाल कनोसिया ने शिकायत की थी कि, आरोपी राहुल गांव में ही खेती के व्यवसाय से जुड़ा है और लोगो पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा हैं। इसके बाद ग्रामीण आरोपी राहुल को गुरुवार को खुड़ैल थाने लेकर पहुंचे थे।
ग्रामीण रोहित ने पुलिस को बताया कि, आरोपी राहुल कई दिनों से इलाके में आ रहा था। राहुल ग्रामीणों से कहता था कि, उसे ऐसी पूजा पाठ आती है, जिससे वह किसी भी रोग को ठीक कर सकता है। रुपए दिलवा सकता है। खुशी ला सकता है। इसके बाद उसने लोगों को दशहरा मैदान निवासी संदीप के घर इकट्‌ठा किया और धर्म बदलने के लिए लालच देता रहा। इसमें प्लानिंग के तहत रोहित भी पहुंच गया था। इस दौरान रोहित ने अपने साथियों को मामले की जानकारी देकर बुलाया और यहां आरोपी राहुल को पकड़कर खुड़ैल पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Leave a Comment