Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कानपुर की ऑयल फैक्ट्री में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में एक मजदूर की मौत, 6 की हालत गंभीर

Incident in Kanpur
Incident in Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर जिले के देहात से बड़ी खबर आ रही है। यहां शुक्रवार को रनिया इलाके में स्तिथ एक ऑयल फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि, फैक्ट्री में बने एक कमरे में मजदूर सिलेंडर में खाना बना रहे थे, उसी दौरान यह घटना घटी।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
सिलेंडर में ब्लास्ट इतना तेज था कि, कमरे की दीवार उड़ गई, कई जगह छेद हो गए और छत भी चटक गई। धमाके के बाद कमरे में चारो तरफ आग लग गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सुचना देकर झुलसे हुए मजदूरों को बाहर निकाला।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि, वैभव एडिबल फैक्ट्री में सुबह करीब 11 बजे हादसा हुआ है। इस घटना में घायल हुए एक मजदूर ने बताया कि, हम लोग खाना खाने जा रहे थे। तभी तेज धमाका हुआ। हम लोग समझ ही नहीं पाए कि, ये हादसा कैसे हुआ। हादसे के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और घायलों को कानपुर इलाज के लिए भेजा गया है।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
वहीँ, हादसे में मरने वाले मजदूर की पहचान हरदोई निवासी राजीव कुमार के रूप में हुई है। वहीं गंभीर रूप से घायल 17 साल के नाबालिग को केजीएमयू रेफर कर दिया गया है। बाकी 5 घायलों का कानपुर देहात रायपुर के DS मेमोरियल में इलाज चल रहा है।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur

Leave a Comment