Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर की ऑयल फैक्ट्री में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में एक मजदूर की मौत, 6 की हालत गंभीर

Incident in Kanpur
Incident in Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर जिले के देहात से बड़ी खबर आ रही है। यहां शुक्रवार को रनिया इलाके में स्तिथ एक ऑयल फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि, फैक्ट्री में बने एक कमरे में मजदूर सिलेंडर में खाना बना रहे थे, उसी दौरान यह घटना घटी।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
सिलेंडर में ब्लास्ट इतना तेज था कि, कमरे की दीवार उड़ गई, कई जगह छेद हो गए और छत भी चटक गई। धमाके के बाद कमरे में चारो तरफ आग लग गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सुचना देकर झुलसे हुए मजदूरों को बाहर निकाला।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि, वैभव एडिबल फैक्ट्री में सुबह करीब 11 बजे हादसा हुआ है। इस घटना में घायल हुए एक मजदूर ने बताया कि, हम लोग खाना खाने जा रहे थे। तभी तेज धमाका हुआ। हम लोग समझ ही नहीं पाए कि, ये हादसा कैसे हुआ। हादसे के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और घायलों को कानपुर इलाज के लिए भेजा गया है।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur
वहीँ, हादसे में मरने वाले मजदूर की पहचान हरदोई निवासी राजीव कुमार के रूप में हुई है। वहीं गंभीर रूप से घायल 17 साल के नाबालिग को केजीएमयू रेफर कर दिया गया है। बाकी 5 घायलों का कानपुर देहात रायपुर के DS मेमोरियल में इलाज चल रहा है।
Incident in Kanpur
Incident in Kanpur

Leave a Comment