Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में तेज रफ़्तार का क़हर, घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा में रेवाड़ी जिले के बावल कस्बा में अज्ञात वाहन ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बावल की वाल्मीकि बस्ती स्थित वार्ड नंबर-2 में रहने वाले रॉकी (32) के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। वह अपने चाचा भूपेन्द्र सिंह के पास ही रहता था। युवक बावल में ही किसी काम से गया हुआ था और घर वापस लौटते वक्त शहर के फ्लाइ ओवर पर किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।
टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। जबकि खून से लथपथ रॉकी फ्लाओवर पर ही पड़ा रहा। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही भूपेन्द्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Comment