Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बैंकॉक में आस्‍ट्रेलियाई एम्‍बेसी के लेडीज टॉयलेट में शख्श ने फिट किया स्पाई कैमरा, रिकॉर्ड किये 60 वीडियो, खुलासा हुआ तो हुई 2 साल की सजा

Spy Camera in Toilet
Spy Camera in Toilet

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बैंकाक में एक शख्‍स ने अति सुरक्षित मानी जाने वाली ऑस्‍ट्रेलियाई एम्‍बेसी में घृणित काम को अंजाम दिया। इस शख्‍स ने एम्‍बेसी के लेडीज टॉयलेट के अंदर सीक्रेट तरीके से स्‍पाई कैमरा इंस्‍टॉल किया और फिर 60 वीडियो चुपचाप रिकॉर्ड कर लिए। इस मामले में बैंकॉक साउथ क्रिमिनल कोर्ट ने शख्स को 2 साल कैद की सजा सुनाई है।
Thaiger की एक रिपोर्ट के मुताबिक‍, यह मामला थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में मौजूद ऑस्‍ट्रेलियाई एम्‍बेसी से सामने आया हैं। दोषी शख्‍स की पहचान 39 वर्षीय नयोत बैंक थमसोंगसाना (Nayot Bank Thamsongsana) के तौर पर हुई। वह थाईलैंड में मौजूद आस्‍ट्रेलियाई एम्‍बेसी में आईटी कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था।
इस मामले से जुड़े जांच अधिकारियों ने बताया कि, नयोत ने चुपचाप 60 महिलाओं के अश्लील वीडियो बना लिए। सभी पीड़ित महिलाओं ने रॉयल थाई पुलिस के सामने स्‍टेटमेंट दिए हैं। इनमें से दो महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, जिसके बाद नयोत के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई हुई। जज ने नयोत को इस मामले में पहले 4 साल की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में उसकी सजा घटाकर 2 साल कर दी। जज ने फैसला सुनाते हुए नयोत को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि, “नयोत समाज के लिए गंभीर खतरा था, उसने कई लोगों को इमोशनली हर्ट करने का काम किया।”

Leave a Comment