Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में महिला से गैंगरेप, अकेली देखकर घर में घुसे 2 युवक, मुखबिरों की खबर से दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, 22 मार्च को गौरेला के पतेराटोला में रहने वाली 35 वर्षीय महिला शराब के नशे में धुत घर के बाहर बेसुध पड़ी हुई थी। दोपहर का वक्त था, इसलिए पति मजदूरी के लिए गया हुआ था। इसी दौरान वहीं का रहने वाला राजकुमार पनिका (35 वर्ष) और उसका दोस्त राकेश पनिका (30 वर्ष) वहां से गुजर रहे थे।
Rape in Cg
Rape in Cg
दोनों आरोपियों ने जब महिला को शराब के नशे में बेसुध देखा। तो उनकी नीयत बिगड़ गई और उन दोनों ने महिला को उठाकर उसके घर के अंदर ले गए। इसके बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कि वारदात को अंजाम दिया। महिला बहुत अधिक नशे में थी। दोनों आरोपी भी वारदात के समय नशे में थे। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।
Accused Rajkumar Panika (35) and Rakesh Panika (30)
Accused Rajkumar Panika (35) and Rakesh Panika (30)
महिला ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। जिसके बाद परिवार ने गौरेला थाने में दोनों आरोपियों राजकुमार और राकेश पनिका के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस मुखबिरों को एक्टिव कर जांच में जुट गयी। वहीं महिला की मेडिकल जांच में उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई तो गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने मुखबिरों की खबर के आधार पर आरोपियों के गांव में ही छिपे होने पर पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों आरोपी रोजी-मजदूरी करते हैं। फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment