Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर की एक कोचिंग में छात्रा की बेहरहमी से हत्या, एकेडमी की लाइब्रेरी में पढ़ने वाले युवक ने छात्रा को मारे चाकू, हमले के बाद हत्यारे ने खाया ज़हर

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर में एक युवक ने छात्रा की चाकू से हमला कर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। हमले के बाद युवक ने घर आकर खुद भी जहर खा लिया। जिसके बाद परिजनों ने उसे निम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। वहीं, दिन-दहाड़े हुए इस मर्डर से पुरे इलाके में दहशत फैल गई है।
Shobha Chowdhary (23)
Shobha Chowdhary (23)
मनोहरपुर थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि, हत्या का यह मामला इलाके के एकलव्य एकेडमी क्लासेज फॉर लाइब्रेरी सेंटर में शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे का हैं। जहाँ, शोभा चौधरी (23) पुत्री कालूराम निवासी अरनिया गांव की छात्रा एकेडमी की छत पर खाने खाने गई थी।
Murder in Jaipur
Murder in Jaipur
इस दौरान गठवाड़ी निवासी सुनील बागड़ी उर्फ सुरेंद्र मीणा (25) भी पीछे-पीछे छत पर चला गया और शोभा पर चाकू से तबतोड़ हमला कर दिया। कोचिंग में मची चीख-पुकार की आवाज सुन कर सभी छात्र छत की तरफ दौड़े। जहां शोभा चौधरी लहूलुहान हालत में नीचे गिरी हुई थी। वहीँ, घटना के बाद आरोपी सुनील छत से कूदकर फरार हो गया था।
Murder in Jaipur
Murder in Jaipur
फाउंडेशन कोर्स कर रही थी शोभा –
एकलव्य एकेडमी के संचालक धर्मपाल यादव ने बताया कि – शोभा चौधरी एकेडमी में फाउंडेशन कोर्स कर रही थी। वहीं, सुनील बागड़ी लाइब्रेरी में स्टडी करने आया करता था। शनिवार को शोभा क्लास लेने क्लास रूम में नहीं आई थी जबकि सुबह क्लास 7:30 से शुरू हो चुकी थी। जब शोभा एकेडमी में आई तो सीधे छत पर चली गई। जिसके बाद आरोपी सुनील सुबह करीब 8:30 बजे लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए आया, लेकिन बार-बार ऊपर नीचे आ जा रहा था।
Shobha Chowdhary (23)
Shobha Chowdhary (23)
छात्रा शोभा को मामा छोड़ने आया था –
लाइब्रेरी में पढ़ने वाले छात्रों ने बताया कि, शोभा आज उसके मामा के साथ आई थी। मामा को यह बोलकर ऊपर गई थी कि कोई फाइल लेने जा रही हूं। छत पर जाने के 5 मिनट बाद ही उसके चीखने चिल्लाने की आवाज आई। शोभा छत पर गई तो सुनील पहले से ही वहा मौजूद था।
Sunil Bagdi aka Surendra Meena (25)
Sunil Bagdi aka Surendra Meena (25)
हत्या के बाद आरोपी ने अपने घर जाकर जहर खा लिया। उसका निम्स हॉस्पिटल में इलाज जारी है। आरोपी 2020 में पंचायत समिति जमा रामगढ़ की वार्ड संख्या-1 से अपने आप को कांग्रेस का दावेदार प्रत्याशी बताता था। हालांकि, उसे कोई टिकट नहीं मिला था।

Leave a Comment