Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कौशांबी में पत्नी की हत्या कर पति ने दी जान, शराब पीने को लेकर हुआ था झगड़ा, नशे में महिला का गला घोंटा

Murder in UP
Murder in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कौशांबी जिले में नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। इसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ। शव मिलने के बाद पुलिस घर पहुंची तो वहां पर पत्नी की लाश पड़ी थी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
Murder in UP
Murder in UP
मामला कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव का है। यहां रेहने वाले सजना (47) और उसकी पत्नी रानी देवी (44) के 3 बेटियां और 2 बेटे हैं। मेहनत मजदूरी कर सजना ने बेटियों के हाथ पीले कर उन्हें उनकी ससुराल भेज दिया था। 2 बेटों में बड़ा जितेंद्र मुंबई के रहकर प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि छोटा बृजेंद्र प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है। गांव के घर में ये दंपती ही अकेले रहकर अपना गुजर बसर कर रहे थे।
ग्रामीणों के मुताबिक, रानी अपने पति सजना के शराब पीने की लत से अक्सर परेशान रहती थी। उसने कई बार पति को मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना, इतना ही नहीं, कई बार तो दोनों के बीच मारपीट भी हुई है। उस रात भी दोनों के बिच विवाद हुआ और स्तिथि इस कदर आ गई की सजना ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर पूरी रात लाश के पास बैठा रहा। होश आने पर सुबह उठा तो ट्रेन से कटकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Comment