Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

आरा में बदमाशों ने युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी बीच रास्ते में रोक कर की वारदात, हालत गंभीर

Kumpa Kumari (20)
Kumpa Kumari (20)

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने एक युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी। हमले में युवती को पेट में गोली लगी है। गोली लगते ही वह जख्मी हालत में जमीन पर गिर गई। उसके साथ मौजूद उसके दोस्तों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया।
Kumpa Kumari (20)
Kumpa Kumari (20)
घायल युवती की पहचान गड़हनी गांव के निवासी तपेश्वर सिंह की 20 वर्षीया पुत्री कुम्पा कुमारी के रूप में हुई है। इधर, जख्मी युवती के साथ रहे उसके दोस्त ने बताया कि, उसका कुछ दिन पूर्व धोबहा निवासी कुछ लड़कों से उसका झगड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह जब शिवगंज इलाके से अपनी दोस्त कुम्पा कुमारी के साथ बाइक से आरा मठिया की ओर आ रहा था। तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उसे शिवगंज इलाके में रोक लिया और जैसे ही वह बाइक से उतरा तभी उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें फायरिंग के दौरान बाइक पर उसके साथ पीछे बैठी युवती को गोली लग गई।
इधर, सूत्रों के अनुसार प्रेम प्रसंग में युवती को गोली मारने की बात सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि, पूर्व परिचित और विवाद में इस घटना को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। लड़की को गोली लगने के बाद उसका साथी बिना पुलिस और अस्पताल को सूचना दिए पटना लेकर चला गया है।

Leave a Comment