Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

आरा में बदमाशों ने युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी बीच रास्ते में रोक कर की वारदात, हालत गंभीर

Kumpa Kumari (20)
Kumpa Kumari (20)

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने एक युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी। हमले में युवती को पेट में गोली लगी है। गोली लगते ही वह जख्मी हालत में जमीन पर गिर गई। उसके साथ मौजूद उसके दोस्तों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया।
Kumpa Kumari (20)
Kumpa Kumari (20)
घायल युवती की पहचान गड़हनी गांव के निवासी तपेश्वर सिंह की 20 वर्षीया पुत्री कुम्पा कुमारी के रूप में हुई है। इधर, जख्मी युवती के साथ रहे उसके दोस्त ने बताया कि, उसका कुछ दिन पूर्व धोबहा निवासी कुछ लड़कों से उसका झगड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह जब शिवगंज इलाके से अपनी दोस्त कुम्पा कुमारी के साथ बाइक से आरा मठिया की ओर आ रहा था। तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उसे शिवगंज इलाके में रोक लिया और जैसे ही वह बाइक से उतरा तभी उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें फायरिंग के दौरान बाइक पर उसके साथ पीछे बैठी युवती को गोली लग गई।
इधर, सूत्रों के अनुसार प्रेम प्रसंग में युवती को गोली मारने की बात सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि, पूर्व परिचित और विवाद में इस घटना को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। लड़की को गोली लगने के बाद उसका साथी बिना पुलिस और अस्पताल को सूचना दिए पटना लेकर चला गया है।

Leave a Comment