Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में 8 साल की बच्ची की बेहरहमी से हत्या, पिता को ढूंढ़ते घर में घुसे सुपारी किलर ने बरसाई ताबतोड़ गोलिया, इलाके में फैली सनसनी

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के आरा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां हथियारबंद बदमाशों ने 8 साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर बेहरहमी से हत्या कर दी।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
दरअसल, जमीन के विवाद को लेकर किसी के इशारे पर दो सुपारी किलर बच्ची के पिता को ढूंढ़ते हुए उसके घर पहुंचे। जब बच्ची का पिता नहीं दिखा तो बदमाशों ने घर में ताबतोड़ फायरिंग कर दी जिसमे बच्ची की गोली लगने से मौत हो गयी। बच्ची की हत्या की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की।
रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले कृष्णा सिंह का जमीनी विवाद उनके गांव के ही कुछ लोगों से चल रहा है। बताया जा रहा है कि, 25 एकड़ जमीन के विवाद में कृष्णा सिंह और उनके भाई पर को 2 साल पहले भी गोली मारी गई थी, जिसमें कृष्णा सिंह के भाई की मौत हो गई थी। उसी विवाद में उन्हीं आरोपियों ने एक बार फिर शुक्रवार देर कृष्णा सिंह पर हमला कर दिया।
बदमाश भेलाई स्थित कृष्णा सिंह के मकान में घुस गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान कृष्णा सिंह की 8 साल की बच्ची की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीँ वारदात की सूचना के बाद उदवंतनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बेखौफ बदमाशों द्वारा बच्ची की हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Leave a Comment