Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राजस्थान में पाक बॉर्डर के पास गिरीं तीन मिसाइल, 2 खेत में मिलीं, 1 की तलाश जारी, पोकरण फायरिंग रेंज में सेना के अभ्यास के दौरान हुए मिसफायर

Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जैसलमेर जिले में शुक्रवार को 3 मिसाइल मिसफायर हो गईं। दरअसल, पोकरण फायरिंग रेंज में सेना के अभ्यास के दौरान जमीन से हवा में मार करने वाली 3 मिसाइल दागी गईं थीं
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
लेकिन तीनों ही मिसाइल आसमान में फट गईं और जैसलमेर में ही अलग-अलग जगहों पर गिर गईं। हालांकि, मिसाइल गिरने से किसी तरह की नुकसान की खबर नहीं हैं। फ़िलहाल 2 मिसाइल का मलबा मिला गया है, तीसरे की तलाश जारी है।
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
सूत्रों के मुताबिक, तीनों ही मिसाइल फटने के बाद फील्ड फायरिंग रेंज के बाहर जा गिरीं। एक मिसाइल का मलबा फील्ड फायरिंग रेंज से बाहर अजासर गांव के पास काछब सिंह के खेत में मिला। वहीं, दूसरी मिसाइल का मलबा सत्याया गांव से दूर सुनसान इलाके में मिला हैं। मिसाइल गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई, मगर खेत में गड्ढे बन गए।
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News 
सेना के प्रवक्ता के मुताबिक, PFFR में एक यूनिट के अभ्यास के दौरान यह मिसफायर हुआ। उड़ान के दौरान मिसाइल में विस्फोट हो गया, इसके कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। सूचना मिलने पर जैसलमेर SP भंवर सिंह नाथावत भी मौके पर पहुंचे।

Leave a Comment