Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरियाणा में NH-152D पर हादसे में ड्राइवर की मौत, आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक लगाए ब्रेक, पीछे से आयसर गाड़ी की हुई टक्कर, FIR

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले से होकर गुजर रहे NH 152-D पर ट्रक के पीछे टक्कर लगने से आयसर गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजस्थान के नागल बड़ी निवासी मंजीत के रूप में हुई है। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर PGI रोहतक में पोस्टमॉर्टम करवाया और अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।
राजस्थान के चुरू जिले के गांव राजपुरा निवासी रोहताश ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि, उसका साला मंजीत आयसर गाड़ी पर चालक के रूप में लगा हुआ था और शुक्रवार को वह जयपुर से अंबाला जा रहा था। जब वह गांव किलाजफरगढ़ के निकट पहुंचा तो उसके आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ही ब्रेक लगा दिए जिससे उसकी गाड़ी पीछ से टकरा गई।
हादसा होते ही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बाद में घायल मंजीत को PGI रोहतक में दाखिल करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने आरोप लगाया कि, ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि, NH 152-D पर इस साल अब तक 10 सड़क हादसे हो चुके हैं, जिनमें 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Comment