Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अंबाला में नाबालिग छात्रा को लेकर भागा प्रेमी युवक, 24 मार्च को ही खत्म हुए थे 12वीं के पेपर, आरोपी के खिलाफ धारा 363 व 366A के तहत केस दर्ज

Haryana Breaking News
Haryana Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के अंबाला जिले में कक्षा 12वीं के पेपर खत्म होते ही एक युवक नाबालिग छात्रा को भगा ले गया। छात्रा पिछले 8-9 साल से अंबाला कैंट के विशिष्ट नगर में अपने मामा के घर रह रही थी। महेश नगर थाना पुलिस ने मामा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।
विशिष्ट नगर निवासी व्यक्ति ने बताया कि, उसकी 17 वर्षीय भांजी पिछले 8-9 साल से उसके पास रह रही थी। SD कन्या स्कूल अंबाला कैंट में कक्षा 12वीं में पढ़ती थी, जिसके 24 मार्च को ही पेपर खत्म हुए थे। उसकी भांजी शनिवार सुबह 6:30 बजे घर से बिना बताए कहीं चली गई, जिसकी उन्होंने अपने स्तर पर हर जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगा। उन्हें शक है कि, गांव बब्याल निवासी चमन शादी की नीयत से उनकी भांजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।
वहीँ, छात्रा के मामा ने पुलिस को शिकायत सौंप उनकी भांजी की तलाश करने की गुहार लगाई है। उन्हें चिंता जताई कि, कहीं उसकी भांजी के साथ कुछ गलत न हो जाए। पुलिस ने छात्र के मामा की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 363 व 366A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment