Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

साबरमती जेल से अतीक को लेकर निकला UP पुलिस का काफिला, 6 गाड़ियों के काफिले में प्रयागराज लाया जा रहा, 2 वज्र वाहन भी शामिल

Ateek Ahmed
Ateek Ahmed

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर UP पुलिस की टीम गुजरात के साबरमती जेल से शाम करीब 5.45 बजे निकल चुकी है। यहां से 6 गाड़ियों के काफिले में अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है। 45 पुलिसवालों की टीम का नेतृत्व DCP रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। जिस काफिले में अतीक को लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं, इनमें 2 वज्र वाहन भी हैं। सड़क मार्ग से लाते वक्त अतीक अहमद को वज्र वाहन के अंदर ही रखा गया है। जिस रूट से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है, उसे पूरी तरह से गुप्त रखा गया है।
Ateek Ahmed
Ateek Ahmed
अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाने के लिए जिस सड़क मार्ग का चुनाव किया गया है। उसमे पूरे 30 घंटे से ज्यादा का समय लगने की उम्मीद है। जेस से रवाना होने से पहले अतीक का मेडिकल टेस्ट भी किया गया था। आरोपी अतीक को 28 मार्च की सुबह 11 बजे प्रयागराज के एमपी एमलएल कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसकी पेशी से पहले कोर्ट परिसर की सुरक्षा कड़ी करने की मांग शुरू हो गई है।
सरकारी वकील गुलाब चंद्र अग्रहरि ने अतीक की पेशी के समय प्रयागराग कोर्ट में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। एमपी एमएलएल कोर्ट के जज डीसी शुक्ला ने अतीक को पेश करने के लिए 23 मार्च को आदेश जारी किया था। इस मामले की सुनवाई के बाद 17 मार्च को फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। अतीक को प्रयागराज लाने से पहले ही वहां तैयारियां शुरू हो गई हैं। उसे हाई सिक्योरिटी बैरक के अंदर आइसोलेशन सेल में रखा जाएगा। उसकी बैरक CCTV कैमरे से लैस होगी।
वहां ड्यूटी पर लगाए जाने वाले जेलकर्मियों का चयन उनके रिकॉर्ड के आधार पर किया जाएगा। तैनात कर्मी बॉडी वॉर्न कैमरे से लैस रहेंगे। इसके अलावा प्रयागराज जेल ऑफिस और जेल मुख्यालय पर वीडियो वॉल के जरिए 24 घंटे निगरानी की जाएगी। जेल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए DIG जेल मुख्यालय को रवाना किया गया है।

Leave a Comment