Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

साबरमती जेल से अतीक को लेकर निकला UP पुलिस का काफिला, 6 गाड़ियों के काफिले में प्रयागराज लाया जा रहा, 2 वज्र वाहन भी शामिल

Ateek Ahmed
Ateek Ahmed

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर UP पुलिस की टीम गुजरात के साबरमती जेल से शाम करीब 5.45 बजे निकल चुकी है। यहां से 6 गाड़ियों के काफिले में अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है। 45 पुलिसवालों की टीम का नेतृत्व DCP रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। जिस काफिले में अतीक को लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं, इनमें 2 वज्र वाहन भी हैं। सड़क मार्ग से लाते वक्त अतीक अहमद को वज्र वाहन के अंदर ही रखा गया है। जिस रूट से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है, उसे पूरी तरह से गुप्त रखा गया है।
Ateek Ahmed
Ateek Ahmed
अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाने के लिए जिस सड़क मार्ग का चुनाव किया गया है। उसमे पूरे 30 घंटे से ज्यादा का समय लगने की उम्मीद है। जेस से रवाना होने से पहले अतीक का मेडिकल टेस्ट भी किया गया था। आरोपी अतीक को 28 मार्च की सुबह 11 बजे प्रयागराज के एमपी एमलएल कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसकी पेशी से पहले कोर्ट परिसर की सुरक्षा कड़ी करने की मांग शुरू हो गई है।
सरकारी वकील गुलाब चंद्र अग्रहरि ने अतीक की पेशी के समय प्रयागराग कोर्ट में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। एमपी एमएलएल कोर्ट के जज डीसी शुक्ला ने अतीक को पेश करने के लिए 23 मार्च को आदेश जारी किया था। इस मामले की सुनवाई के बाद 17 मार्च को फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। अतीक को प्रयागराज लाने से पहले ही वहां तैयारियां शुरू हो गई हैं। उसे हाई सिक्योरिटी बैरक के अंदर आइसोलेशन सेल में रखा जाएगा। उसकी बैरक CCTV कैमरे से लैस होगी।
वहां ड्यूटी पर लगाए जाने वाले जेलकर्मियों का चयन उनके रिकॉर्ड के आधार पर किया जाएगा। तैनात कर्मी बॉडी वॉर्न कैमरे से लैस रहेंगे। इसके अलावा प्रयागराज जेल ऑफिस और जेल मुख्यालय पर वीडियो वॉल के जरिए 24 घंटे निगरानी की जाएगी। जेल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए DIG जेल मुख्यालय को रवाना किया गया है।

Leave a Comment