Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में एक प्लंबर ने ज़हर खा कर दी जान, पारिवारिक कलह के चलते शादी के एक साल बाद ही किया सुसाइड, अस्पताल में हुई मौत

MP Suicide Case
MP Suicide Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक प्लंबर ने ज़हर खा कर आत्महत्या कर ली। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। बताया जाता है कि, उसकी पत्नी गर्भवती है। शाम को उसकी तबीयत बिगड़ी ताे उसके पिता निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आई है।
Ayush Sakalya (23)
Ayush Sakalya (23)
द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम आयुष (23) पुत्र पूनमचंद साकल्या निवासी न्यू द्वारकापुरी है। युवक ने जहर खा लिया था। उसकी तबीयत बिगड़ी तो पिता पूनमचंद अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मृतक के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।
मृतक के पिता पूनमचंद के मुताबिक, आयुष ने ग्रेजुएशन किया है। लेकिन वह प्लंबर का काम कर रहा था। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी और पत्नी भी गर्भवती है। हालाँकि, अभी परिवार के बयान नही हुए है मामले में बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Comment