Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में एक प्लंबर ने ज़हर खा कर दी जान, पारिवारिक कलह के चलते शादी के एक साल बाद ही किया सुसाइड, अस्पताल में हुई मौत

MP Suicide Case
MP Suicide Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक प्लंबर ने ज़हर खा कर आत्महत्या कर ली। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। बताया जाता है कि, उसकी पत्नी गर्भवती है। शाम को उसकी तबीयत बिगड़ी ताे उसके पिता निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आई है।
Ayush Sakalya (23)
Ayush Sakalya (23)
द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम आयुष (23) पुत्र पूनमचंद साकल्या निवासी न्यू द्वारकापुरी है। युवक ने जहर खा लिया था। उसकी तबीयत बिगड़ी तो पिता पूनमचंद अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मृतक के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।
मृतक के पिता पूनमचंद के मुताबिक, आयुष ने ग्रेजुएशन किया है। लेकिन वह प्लंबर का काम कर रहा था। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी और पत्नी भी गर्भवती है। हालाँकि, अभी परिवार के बयान नही हुए है मामले में बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Comment