Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

उप्र में ढाई साल की मासूम की पानी में डूबकर दर्दनाक मौत, प्यास लगने पर 20 लीटर की बाल्टी से निकाल रही थी पानी, सिर के बल गिरने से हुआ हादसा

Tripti (age 2½)
Tripti (age 2½)

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के अलीगढ़ जिले के विजयगढ़ में ढाई साल की मासूम की पानी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई है। प्यास लगने पर बच्ची 20 लीटर की बाल्टी से पानी निकाल रही थी, उसी दौरान बाल्टी मे सिर के बल गिरने से तड़प तड़क कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थोड़ी देर बाद जब माँ ने बच्ची को देखा तो चीख पुकार मच गई। सभी बच्ची को लेकर अस्पताल दौड़े। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
विजयगढ़ कस्बा के महाजनान निवासी सुरेश चंद्र यादव कचौड़ी और छोले-भटूरे की दुकान लगाते हैं। रविवार की शाम को उनकी पत्नी सरोज यादव घर पर अकेली थी और उनकी दो बेटियां खेल रही थी। जबकि बड़ी बेटी पिता के पास दुकान गई हुई थी। बच्चियों को कुरकुरे देकर सरोज गोबर के उपले पाथने चली गई थी।
चार वर्षीय चेतना और ढाई साल की मासूम तृप्ति आंगन में बैठकर कुरकुरे खा रही थी। कुरकुरे खाने के बाद मासूम तृप्ति को प्यास लगी तो वह माँ को बुलाने के बजाय खुद ही पानी लेने बाल्टी के पास चली गई। 20 लीटर की बाल्टी से वह खुद ही पानी निकालने लगी और सिर के बल बाल्टी में गिर गई। पानी में गिरने के कारण बच्ची का दम घुट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
परिवार के लोगों ने जैसे तैसे करके बच्ची का अंतिम संस्कार किया है, लेकिन परिवार में अभी भी सन्नाटा छाया हुआ है। वहीं घर में इलाके के लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। लोग दुखी परिवार को सांत्वना देकर जा रहे हैं। लेकिन बच्ची की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है और वह बच्ची के साथ हुए हादसे को भुला नहीं पा रही है।

Leave a Comment