Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में छात्रा ने की आत्महत्या, SSC कोचिंग का टीचर करता था अश्लील मैसेज, प्रताड़ना से तंग आकर दी जान, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सरकारी अधिकारी बनने का सपना लेकर पन्ना से इंदौर पढ़ने आई स्टूडेंट ने कोचिंग में पढ़ाने वाले टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद छात्रा के चाचा और उसकी सहेली की शिकायत पर पुलिस ने टीचर पर प्रताड़ना का केस दर्ज करते हुए रविवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया।
Suicide in Indore
Suicide in Indore
TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक, छात्रा शैली सिंह राजपूत मूल निवासी पन्ना इंदौर के कृष्णदेव नगर में अपनी सहेली के साथ किराए के मकान में रहती थी। वह भंवरकुआं स्थित CSC कोचिंग से SSC एग्जाम की तैयारी कर रही थी। लेकिन शनिवार शाम उसने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया। मृतका की सहेली सरस्वती जब कमरे में आई तो उसने शैली को फंदे पर लटके देखा। जिसके बाद उसने पुलिस को घटना की सुचना दी, शुरुआती जांच में पुलिस को शैली का मोबाइल फॉर्मेट मिला। उसका सारा डाटा डिलीट किया जा चुका था। पुलिस के अनुसार सुसाइड से पहले मोबाइल को शैली ने ही फॉर्मेट किया होगा।
इसके बाद पुलिस ने छात्रा के चाचा महेन्द्र सिंह और उसके साथ पढ़ने और रूम में रहने वाली छात्रा सरस्वती के बयान लिए। दोनों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने CSC कोचिंग पर मैथ्स पढ़ाने वाले टीचर अमन अग्रवाल को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जब अमन का मोबाइल चेक किया तो वह भी पूरी तरह से फॉर्मेट मिला। अब दोनों के मोबाइल फॉरेंसिक जांच के लिए लैब भेजे जाएंगे।
शैली की रूम मेट सरस्वती ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि, अमन सर जब भी क्लास लेते तो सभी उन्हें गुड मॉर्निंग या गुड आफ्टर नून कहकर विश करते थे। लेकिन शैली को वह अलग से टारगेट करते और कहते कि, “क्लास में उसने विश ही नहीं किया। इसके बाद जब शैली विश करती तो सर कहते कि शैली की आवाज में इतनी मिठास है कि उसके बिना क्लास शुरू करने का मन ही नहीं करता।” इसके बाद किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर क्लास में शैली पर कमेंट करते रहते थे। शैली की बात अपनी माँ से होती थी। जिसमें वह बताती थी कि, आए दिन टीचर अमन उसे कोचिंग में किसी ना किसी बात पर परेशान करते हैं और उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजते हैं।
शैली ने चार साल तक जबलपुर में सहेली सरस्वती के साथ रहकर पढ़ाई की थी। यहां से दोनों ने 12वीं पास की और इसके बाद शैली के पिता ब्रज किशोर राजपूत ने कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी के लिए उसे इंदौर पढ़ने भेज दिया। करीब सात माह से शैली इंदौर में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी। चाचा महेन्द्र के मुताबिक पिता किराना दुकान संचालित करते हैं। परिवार में सात साल का छोटा भाई भी है। फ़िलहाल अभी आरोपी अमन से पूछताछ की जा रही है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Comment