Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छतीसगढ़ में बाघ के हमले से 2 लोगो की मौत 1 घायल, खुद को बचाने के लिए ग्रामीणों ने टाइगर पर कुल्हाड़ी से किया वार, वन विभाग ने बच्चों को स्कूल आने से किया मना

Tiger Attack in Cg
Tiger Attack in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में बाघ का आतंक लगातार जारी है। इस बार बाघ ने सूरजपुर जिले में 3 लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें 2 लोगो की मौत और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। बाघ ने हमला करने के बाद एक युवक को तो अपने पंजे में दबाए रखा था। जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मृतक के साथ मौजूद 2 अन्य युवकों ने बाघ पर कुल्हाड़ी से वार किया है।
Tiger Attack in Cg
Tiger Attack in Cg
मामला ओडगी क्षेत्र का है। जहाँ, कालामांजन का रहने वाले समय लाल (32), कैलाश सिंह (35) और राय सिंह (30) सोमवार सुबह पास के जंगल में लकड़ी बीनने गए थे। सुबह 6 से 6.30 बजे के करीब अचानक से वहां पर टाइगर आ गया और उसने तीनों पर हमला कर दिया। बाघ ने सबसे पहले समय लाल को पंजे में दबा लिया था। उसके साथियों ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो कैलाश के शरीर से मांस नोच लिया। ये देख कैलाश और राय सिंह ने कुल्हाड़ी से बाघ पर हमला कर दिया, घायल हुए बाघ ने कैलाश और समय लाल पर हमला करना नहीं छोड़ा।
Tiger Attack in Cg
Tiger Attack in Cg
घटना के बाद राय सिंह किसी तरह से वहां से भागा और उसने गांव वालों को बाघ के हमले की सूचना दी। सूचना मिलते ही गांव के लोग जंगल में पहुंचे। फिर कैलाश और राय सिंह को अस्पताल में ले जाया गया। वहां से उनकी हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। लेकिन वहां इलाज के दौरान कैलाश की भी मौत हो गई है।
Tiger Attack in Cg
Tiger Attack in Cg
ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल बाघ का रेस्क्यू करने के लिए अंबिकापुर से टीम को बुलाया गया है। गांव के लोगों को भी जंगल की तरफ नहीं जाने की सलाह दी गई है।
Tiger Attack in Cg
Tiger Attack in Cg
साथ ही वन विभाग ने ओड़गी ब्लॉक के लिए एक आदेश भी जारी किया है। जिसमे कहा गया है कि, बच्चों को स्कूल आने से मना करें। माना जा रहा है कि यह वही बाघ है, जो पिछले दिनों बलरामपुर में घूम रहा था। वहां भी इसने काफी आतंक मचाया था और कई जंगली जानवरों का शिकार किया था। फिलहाल वन विभाग बाघ पर नजर बनाए हुए है।

Leave a Comment