Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में TI के बेटे की कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत, न्यूज पेपर पढ़ने के दौरान आई खांसी, अस्पताल जाते वक़्त रस्ते में तोड़ा दम

Indore Live Update
Indore Live Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक TI के बेटे की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। युवक सुबह न्यूज पेपर पढ़ रहा था, इस दौरान उसे अचानक खांसी आई और तबीयत बिगड़ गई। परिवार के लोगों ने उसे बिस्तर पर लेटा कर डॉक्टर को बुलाया। जिसके बाद डॉक्टर ने फौरन अस्पताल ले जाने की सलाह दी। उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रस्ते में ही उसकी मौत हो गयी। वहीँ, डॉक्टर्स ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।
Harsh Bhadoria (27)
Harsh Bhadoria (27)
पलासिया ASI दीप सिंह परमार के मुताबिक, मृतक का नाम हर्ष भदौरिया (27) निवासी नवरत्न बाग है। हर्ष के पिता महेन्द्र सिंह भदौरिया महू थाने के TI हैं। हर्ष सोमवार सुबह ड्राइंग रूम में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ रहा था। तभी उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गयी। बेटे की तबीयत बिगड़ने की जानकारी लगते ही महेन्द्र सिंह भदौरिया रास्ते से वापस लौट आए। बेटे को लेकर वे ही MY के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे थे। लेकिन, डॉक्टरों ने यहां उसे मृत घोषित कर दिया। हर्ष उनका इकलौता बेटा था। हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की शादी ग्वालियर में कराई थी।
Indore Live Update
Indore Live Update
परिवार के मुताबिक, हर्ष पढ़ाई के बाद MPPSC की तैयारी कर रहा था। इसमें उसने एक पेपर भी दे दिया था। जबकि दूसरा पेपर कुछ दिन बाद ही होना था। हर्ष के दादा भी शहर में पुलिस डिपार्टमेंट में बड़े पद पर रहे हैं। वहीं उसके ताऊ आर्मी से रिटायर्ड हैं। भदौरिया भी पंढरीनाथ, खुडैल, हीरानगर और सदर बाजार थाना के प्रभारी रह चुके है।

Leave a Comment