Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरमनप्रीत की कप्तानी में WPL के पहले सीजन की चैम्पियन बनी मुंबई इंडियंस, 132 रनों के टारगेट को मुंबई ने 3 गेंद बाकी रहते जीता

Mumbai Indians WPL
Mumbai Indians WPL

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महिला खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर महिला प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार (26 मार्च) को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आयोजित इस फाइनल मुकाबले में जीत के लिए मिले 132 रनों के टारगेट को मुंबई ने 3 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया।
देखा जाए तो मुंबई इंडियंस के इस खिताबी सफर में पूरी टीम ने एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि कुछ प्लेयर्स का परफॉर्मेंस खासतौर पर शानदार रहा। मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने फ्रंट से अपनी टीम को लीड किया। हरमनप्रीत ने 40.41 की औसत से 281 रन बनाए, जिसमें 3 हाफ सेंचुरी शामिल थे। हरमनप्रीत अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहीं।
Mumbai Indians vs Delhi Capitals
Mumbai Indians vs Delhi Capitals
महिला प्रीमियर लीग 2023 एक नजर में –
सर्वाधिक रन- मेग लैनिंग (345)
उच्चतम औसत- नेट साइवर-ब्रंट (66.4)
उच्चतम स्ट्राइक रेट- शेफाली वर्मा (185.29)
सर्वाधिक छक्के- शेफाली वर्मा (13), सोफी डिवाइन (13)
सर्वाधिक विकेट- हेली मैथ्यूज (16), सोफी एक्लेस्टोन (16)
उच्चतम स्कोर- सोफी डिवाइन 99 रन vs गुजरात जायंट्स
सर्वश्रेष्ठ आंकड़े- मारिजाने कैप (5/15) vs गुजरात जायंट्स
Mumbai Indians WPL
Mumbai Indians WPL

Leave a Comment