Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

भागलपुर में तेज़ रफ़्तार वाहन ने 7 साल के बच्चे को कुचला, बिस्कुट लेने जा रहा था मासूम लेकिन आ गयी मौत, ड्राइवर पिकअप लेकर हुआ फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने मासूम बच्चे को कुचला दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सुलतानगंज थाना क्षेत्र के स्थित मिर्जापुर डमखोलीया गांव NH-80 पर हुआ हैं।
Vikram Kumar (7)
Vikram Kumar (7)
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान डमखोलीया गांव निवासी मनोज तांती के 7 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार रूप में हुई है। वहीं, घटना के फौरन बाद पर स्थानीय आनन-फनन में बच्चे को रेफरल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों की मदद से NH-80 की सड़क को जाम कर दिया।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
परिजनों ने कहा कि, बच्चा घर से बिस्कुट खरीदने जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद ड्राइवर पिकअप लेकर फरार हो गया। बच्चे की मौत से परिजन व स्थानीय ग्रामीण काफी अक्रोशित दिखे और मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। इससे घंटों यातायात प्राभावित रही। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी अशौक कुमार सिंह मौके पहुंचे और अक्रोशित ग्रामीणों व मृतक के परिजनों को समझाकर आवागमन बहाल कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *