Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भागलपुर में तेज़ रफ़्तार वाहन ने 7 साल के बच्चे को कुचला, बिस्कुट लेने जा रहा था मासूम लेकिन आ गयी मौत, ड्राइवर पिकअप लेकर हुआ फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने मासूम बच्चे को कुचला दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सुलतानगंज थाना क्षेत्र के स्थित मिर्जापुर डमखोलीया गांव NH-80 पर हुआ हैं।
Vikram Kumar (7)
Vikram Kumar (7)
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान डमखोलीया गांव निवासी मनोज तांती के 7 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार रूप में हुई है। वहीं, घटना के फौरन बाद पर स्थानीय आनन-फनन में बच्चे को रेफरल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों की मदद से NH-80 की सड़क को जाम कर दिया।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
परिजनों ने कहा कि, बच्चा घर से बिस्कुट खरीदने जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद ड्राइवर पिकअप लेकर फरार हो गया। बच्चे की मौत से परिजन व स्थानीय ग्रामीण काफी अक्रोशित दिखे और मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। इससे घंटों यातायात प्राभावित रही। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी अशौक कुमार सिंह मौके पहुंचे और अक्रोशित ग्रामीणों व मृतक के परिजनों को समझाकर आवागमन बहाल कराया।

Leave a Comment