Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

‘धोनी…धोनी…’ से गूंजा Chepauk, CSK की प्रैक्टिस देखने पहुंचे हजारों दर्शक, धोनी ने पेंट की स्टेडियम की कुर्सिया

Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Chennai Super Kings की टीम IPL से पहले प्रैक्टिस के लिए चेन्नई के Chepauk स्टेडियम पहुंच चुकी है। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो और फोटो भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं। लेटेस्ट वीडियो में धोनी प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड में जाते नजर आए। उन्हें और टीम की प्रैक्टिस देखने हजारों दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे।
CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जैसे ही बैटिंग करने ग्राउंड में पहुंचे। स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शक जोर-जोर से ‘धोनी…धोनी…’ चीयर करने लगे। वीडियो में धोनी प्रैक्टिस किट और बैटिंग गियर पहने नजर आए। फ्रेंचाइजी ने धोनी के प्रैक्टिस और टीम के साथ मस्ती के कुछ और वीडियोज भी शेयर किए हैं। दिन में शेयर किए वीडियो में धोनी चेपॉक स्टेडियम में फ्लेम टॉर्च से कुर्सियों को पॉलिश करते दिखाई दिए थे।
Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni
पेंटिंग करते हुए धोनी बोले – ये काम करता है
CSK ने सोमवार को सीट पेंट करने का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कप्तान धोनी फ्लेम से सीट को पॉलिश करते दिखे। उन्होंने हैरान होकर कहा – “ये सच में काम कर रहा है। पूरी तरह से यलो हो गया।” इससे पहले CSK ने धोनी के नेट्स का वीडियो भी शेयर किया था। इसके अलावा टीम के बस में सफर का भी वीडियो शेयर किया गया, जिसमें धोनी ने ड्वेन ब्रावो को सीटी बजाना सिखाया था।​​​​​​​
चेन्नई की टीम 3 मार्च को प्रैक्टिस सेशन के लिए चेपॉक पहुंची। टीम टूर्नामेंट का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ खेलेगी। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। चेपॉक यानी होम ग्राउंड पर चेन्नई का पहला मैच 3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से होगा।
Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni
क्या यह धोनी का आखिरी IPL हो सकता है…?
धोनी का यह आखिरी IPL हो सकता है। पिछले सीजन में एक मैच के दौरान जब उनसे पूछा गया कि, ‘क्या वे संन्यास लेने वाले हैं’, तो धोनी ने इसके जवाब में कहा था कि, “मैं जब भी संन्यास लूंगा तो अपने घरेलू फैंस के बीच लूंगा।” इस बार CSK लीग चरण का आखिरी मैच अपने होम ग्राउंड पर 14 मई को खेलेगी।
Chennai Super Kings
Chennai Super Kings
टीम ने 7 मई 2019 को अपने घर में आखिरी मुकाबला खेला था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, धोनी उस मुकाबले के बाद संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि इस पर कोई अधिकृत बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि, MS Dhoni ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 में वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में खेला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *