Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में लक्ष्मीबाई नगर अनाज मंडी में किसानों का हंगामा, कम कीमत पर खरीदी को लेकर भड़के किसान, मंडी बंद

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में लक्ष्मीबाई नगर अनाज मंडी में मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हो गया। दरअसल, सुबह रोज की तरह कई किसान बड़ी मात्रा में गेहूं लेकर मंडी पहुंचे थे, लेकिन कम कीमत पर खरीदी को लेकर वे नाराज हो गए।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
इस बीच अन्य स्थानों से भी किसान मंडी में आ गए और इसी बात को लेकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। फिर कुछ देर बाद सभी किसानो द्वारा रोड पर चक्काजाम का प्रयास किया गया। सुचंना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानो को समझने का प्रयास किया
Indore Live Updates
Indore Live Updates
किसानों का कहना था कि, “व्यापारी कम कीमत में गेंहू खरीदकर मुनाफा वसूली कर रहे हैं। इस माह बारिश और ओला वृष्टि से उन्हें भारी नुकसान हुआ है। गेहूं में चमक नहीं होने से उन्हें खरीदा नहीं जा रहा है।” पुलिस के लाख समझाइस के बाद भी सुबह 11 बजे हंगामे के बाद मंडी बंद कर दी गई।
Indore Live Updates
Indore Live Updates

Leave a Comment