Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

स्वर्ण मंदिर में सरेंडर तैयारी कर रहा अमृतपाल सिंह, इनोवा से भागने की खबर मिली तो, पुलिस ने किया 37 Km तक पीछा

Amritpal Singh
Amritpal Singh

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वारिस पंजाब दे का चीफ खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पंजाब में ही कही छुपा हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वह अमृतसर में गोल्डन टेंपल स्थित श्री अकाल तख्त साहिब में आकर सरेंडर कर सकता है। इसका इनपुट मिलते ही गोल्डन टेंपल समेत पूरे अमृतसर में कड़ी सुरक्षा के इंतेजामात कर दिए गए हैं। पूरे शहर की नाकाबंदी कर एक-एक गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है।
Punjab Breaking News
Punjab Breaking News
बठिंडा के तलवंडी साहिब स्थित तख्त श्री दमदमा साहिब में भी अमृतपाल के सरेंडर करने का इनपुट मिला है। यहां भी नाकाबंदी कर दी है। इससे पहले मंगलवार रात पुलिस को एक संदिग्ध इनोवा (PB10CK0527) की जानकारी मिली थी। यह फगवाड़ा से होशियारपुर जा रही थी। इसमें अमृतपाल और पपलप्रीत के सवार होने की खबर थी। इसके बाद पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने 37KM तक उस इनोवा का पीछा किया।
Punjab Breaking News
Punjab Breaking News
पुलिस के ऑपरेशन के बाद युवक गुरुद्वारे के पास इनोवा छोड़ फरार हो गए। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इसके बाद जालंधर, होशियारपुर और कपूरथला के 700 पुलिस कर्मचारियों ने रातभर होशियारपुर और फगवाड़ा में सर्च ऑपरेशन जारी रखा। हालांकि जांच में इनोवा का नंबर फर्जी निकला।
Punjab Breaking News
Punjab Breaking News
सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल जालंधर में किसी विदेशी चैनल को इंटरव्यू देने आ रहा था। जिसमें अपनी पूरी बात रखने के बाद वह सरेंडर कर सकता था। लेकिन इससे पहले ही पुलिस को उसकी भनक लग गई। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *