Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में बावड़ी की छत धसने से 13 लोगो की मौत, हवन कर रहे करीब 30 लोग 40 फीट नीचे बावड़ी में गिरे, 17 को बचाया

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में सपना संगीता रोड स्थित स्नेह नगर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी पर बावड़ी की छत धंसने से 13 लोगों की मौत हो गई। 40 फीट गहरी बावड़ी में 30 से ज्यादा लोग गिर गए थे। बावड़ी से कुल 11 शव निकाले जा चुके हैं, जबकि पुलिस ने रस्सियों की मदद से 19 लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। बावड़ी में चार से पांच फीट पानी है। नगर निगम ने पानी निकालने के लिए 3 मोटर बुलवाई है।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों में जिनकी पहचान हुई है, इनमें एक का नाम भारती कुकरेजा (65) निवासी साधु वासवानी नगर है। वह बेटी सोनिया के साथ मंदिर आई थी। बेटी सोनिया सीढ़ी से ऊपर आ गई। जबकि उनकी माताजी नीचे कीचड़ में फंस गई, जिससे उनकी मौत हो गयी।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सपना संगीता रोड स्थित स्नेह नगर में हवन के दौरान यह हादसा हुआ। लोग बावड़ी की छत पर बैठे थे। वजन से उसकी छत टूट गई और सभी नीचे गिर गए। यह मंदिर करीब 60 साल पुराना बताया जा रहा है। वहीँ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि, “इंदौर में हुए हादसे से बेहद आहत हूं।” मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
बताया जा रहा है कि, मंदिर परिसर में निर्माण और खुदाई का काम चल रहा है। आशंका है कि यह भी हादसे की वजह हो सकता है। कुछ रहवासियों ने चूहों के कारण कुआं खोखला होने की बात भी कही है। उधर घटनास्थल पर कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी और MY अस्पताल की मेडिकल टीम पहुंच चुकी है। राहत और बचाव कार्य जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर कलेक्टर और कमिश्नर से फोन पर चर्चा की। उन्होंने रेस्क्यू तेज करने के निर्देश दिए। साथ ही मरने वालो को 4 लाख रुपए मुआवजे देने की घोषणा भी की हैं।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
Rajnath singh Twitt
Rajnath singh Twitt

Leave a Comment