Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

5वीं बार IPL चैम्पियन बनेगी महेंद्र सिंह धोनी की टीम CSK, बन रहा ये अजब संयोग, 2017 में इन 4 प्लेयर्स ने मचाया था धमाल

Chennai Super Kings
Chennai Super Kings

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का आगाज 31 मार्च को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटन्स (GT) के पहले मुक़ाबले से होगा। अपना दूसरा सीजन खेल रही गुजरात टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है।
CSK
CSK
कप्तान धोनी और टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) समेत बाकी प्लेयर्स ने प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया। अपने ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई टीम के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टीम के साथ एक ऐसा अद्भुत संयोग बन रहा है, जो उसे चैम्पियन बनाने की ओर ले जा सकता है।
GT vs CSK
GT vs CSK
2017 में इन 4 प्लेयर्स ने मचाया था धमाल –
दरअसल, IPL 2016 सीजन कोई नहीं भूला होगा, जब चेन्नई टीम पर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया था। तब धोनी नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स (RPS) के साथ जुड़े थे और पुणे टीम के लिए 2017 सीजन बेहद ही खास रहा था। उस सीजन में पुणे टीम में 4 ऐसे प्लेयर रहे थे, जो अब मौजूदा चेन्नई टीम में भी शामिल हैं।
यह चारों प्लेयर एमएस धोनी (MS Dhoni), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) थे। इन चारों की चौकड़ी ने मिलकर पुणे टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। तब खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक रहा था, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) ने 1 रन से जीत दर्ज की थी। उस सीजन में दीपक ने सिर्फ 3 ही मैच खेले थे। मगर रहाणे, धोनी और स्टोक्स का बेहद अहम योगदान रहा था।
अब यही चौकड़ी इस बार चेन्नई की मौजूदा टीम में एक साथ है। हालांकि इस बार रहाणे बेहतर फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन धोनी, स्टोक्स और दीपक की तिकड़ी विपक्षी टीम को धूल चटाने के लिए काफी है। 2017 सीजन की तरह इस बार भी इंग्लिश तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर स्टोक्स अपनी बॉल और बैट से कमाल दिखाने को तैयार हैं।
IPL – 2017 में इन चारों प्लेयर्स का शानदार प्रदर्शन –
MS Dhoni            –   16 Match –  290 Run
Ajinkya Rahane  –   16 Match  –  382 Run
Ben Stokes          –   12 Match  –  316 Run  –  12 Wicket
Deepak Chahar   –   3 Match    –  2 Wicket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *