Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सामने आया प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, फैंस नहीं हुए इम्प्रेस, ट्रोलर ने उड़ाया मजाक बोले – एडिट अच्छे से कर लो यार, कार्टून सिनेमा बनाया है

Adipurush
Adipurush

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की नई फिल्म ‘आदिपुरुष’ के चर्चे लम्बे समय से चल रहे हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं, लेकिन इसे लेकर आ रही हर नई अपडेट यूजर्स को खुश करने में नाकाम रही है। आज राम नवमी के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है। जिसे देख ट्रोलर्स ने एक्टर प्रभास और फिल्म मेकर्स को आड़े हाथ लिया हैं।
Adipurush
Adipurush
देशभर में आज राम नवमी का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में रामायण की कहानी पर बनी ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में आपको हीरो प्रभास, राम भगवान के अवतार में देखने को मिलेंगे और उनके साथ सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह निज्जर और एक्टर देवदत्त नागे, भगवान श्रीहनुमान के रूप में नजर आ रहे हैं।
इस पोस्टर में रामायण का के क्लासिक पोस्टर को री-क्रिएट किया गया है। हम सभी ने अपनी जिंदगी में वो पोस्टर देखे हैं, जिनमें भगवान राम, सीता लक्ष्मण खड़े हैं और हनुमान उनके चरणों में बैठे हुए हैं। इसी पोस्टर को ‘आदिपुरुष’ के स्टार्स के साथ री-क्रिएट कर प्रभास, सनी और कृति वनवासी लुक में खड़े हैं और हनुमान बने देवदत्त को उनके चरणों में बैठा दिया हैं।
इस दिव्य पोस्टर ने कई यूजर्स को नाखुश कर दिया हैं, कुछ लोग इसे बेकार बता रहे हैं। यूजर्स ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर से बिल्कुल इम्प्रेस नहीं हैं। उनका कहना है कि, इसमें थोड़ी और मेहनत की जानी चाहिए थी। वहीँ, कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि, “ये पोस्टर किसी कार्टून फिल्म का लग रहा है”
एक यूजर ने प्रभास के शेयर किए पोस्टर पर कमेंट कर कहा कि, ‘AI से जेनरेट किया पोस्टर।’ वहीँ, दूसरे ने लिखा, ‘भाई 500 करोड़ खर्च करके कार्टून सिनेमा बनाया है। एडिट अच्छे से कर लो यार।’ एक यूजर ने पोस्टर की सारी एडिटिंग मिस्टेक्स को हाईलाइट कर लिखा कि, ‘पोस्टर देखकर लग रहा है किसी और की बॉडी और इनके चेहरे काटकर लगाए हैं। कृति मैम के चेहरे से शैडो हटाना ही भूल गए, बहुत खराब है ये।’
डायरेक्टर ओम राउत ने ‘आदिपुरुष’ को बनाया है। इस फिल्म में प्रभास और कृति लीडिंग रोल में राम भगवान और सीता माता का रोल निभा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान, रावण के रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दर्शको के लिए रिलीज की जाएगी।

Leave a Comment