Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर देहात में बंद पड़ी ऑयल फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां डेढ़ घंटे से आग बुझाने में जुटीं, कोई जनहानि होने की खबर नहीं

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर देहात से बड़ी खबर सामने आ रही है। यह शुक्रवार सुबह 11 बजे रनिया थाना क्षेत्र के खन चंद्रपुर गांव के पास हाईवे पर लक्ष्मी ऑयल फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की कई गाड़ियो ने आग बुझाने का काम शुरू किया। लेकिन डेढ़ घंटे के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा रहा है।
UP Breaking News
UP Breaking News
बताया जा रहा है कि, ये ऑयल फैक्ट्री पिछले 4 सालों से बंद थी। इसके अंदर मेंटेनेंस का काम चल रहा था, लेकिन हादसे के दौरान फैक्ट्री के बाहर सिर्फ गार्ड था। आग अंदर के हिस्से में लगी हुई है। ASP सहित दमकल की टीम मौके पर है। दमकल कर्मियों ने शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात कही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Leave a Comment