Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा के बीच का रिलेशन को लेकर हार्डी संधू ने दी बधाई, बोले – फाइनली ये हो रहा है

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके और AAP नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के बीच का रिलेशन क्या है, इसे जानने में सभी की दिलचस्पी बनी हुई है। परिणीति और राघव की बार-बार हो रही मुलाकातों पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं। AAP नेता संग रिलेशनशिप की खबरों के बीच परिणीति संग फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ में काम कर चुके हार्डी संधू (Hardy Sandhu) ने परिणीति को फोन कर बधाई दी है।
Hardy Sandhu
Hardy Sandhu
पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने एक इंटरव्यू में कहा कि – “मैं बहुत खुश हूं कि ये आखिरकार हो रहा है। मैं परिणीति को गुड लक विश करता हूं।” मालूम हो, हार्डी संधू और परिणीति ने साल 2022 में रिलीज हुई स्पाई थ्रिलर ‘कोड नेम- तिरंगा’ में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्डी और परिणीति शादी के बारे में बात किया करते थे।
एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि – “जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, हमारे बीच शादी को लेकर बातचीत होती थी। तब परिणीति मुझसे कहती थीं – “मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा मैंने अपना मिस्टर राइट ढूंढ़ लिया है।” उन्होंने हाल ही में परिणीति चोपड़ा से बात की है। वे कहते हैं- “हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।”
Sanjeev Arora Twitt
Sanjeev Arora Twitt
परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के रिलेशनशिप की खबरें तब सामने आईं जब उन्हें साथ में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। दोनों को बार-बार लंच और डिनर डेट पर देखे जाने के बाद फैंस के बीच उनके रिलेशन की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया और इन अटकलों को AAP सांसद संजीव अरोड़ा के ट्वीट ने और हवा दी। संजीव ने परिणीति और राघव चड्ढा की फोटो शेयर कर दोनों को बधाई दी और ट्वीट में लिखा था कि – “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं आशा करता हूं कि दोनों का साथ प्यार, आनंद और कंपेनियनशिप से भरा रहे। मेरी शुभकामनाएं!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *