Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

उप्र के बुलंदशहर में केमिकल फैक्ट्री में जोरदार धमाका, हादसे में 4 लोगो की मौत, धमाका इतना तेज कि शवों के चिथड़े उड़ गए

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के बुलंदशहर में एक केमिकल फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि, उसकी गूंज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी और तेज धमाके की वजह से आस-पास के मकानों के खिड़की-दरवाजे भी टूट गए। इस हादसे में मारे गए चारों लोग फैक्ट्री में बतौर मजदूर काम करते थे। मृतकों के शरीर के चिथड़े उड़ गए और शव के कई टुकड़े दूर-दूर तक बिखरे पड़े हुए थे।
UP Breaking News
UP Breaking News
नगर कोतवाली क्षेत्र के नए गांव के पास खेतों में बने एक घर में अचानक जोरदार धमाका हो गया। इस धामके की आवाज से आस-पास का इलाका दहल गया। पुलिस की टीमें घर के मलबे से 4 लोगों के शव निकाल चुकी हैं। मृतकों के नाम अभिषेक (उम्र – 20 साल), रईस (उम्र- 40 साल), आहद और विनोद हैं।
आपको बता दें कि, धमाके के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद DM चंद्रप्रकाश सिंह और SSP श्लोक कुमार तत्काल भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। DM चंद्रप्रकाश सिंह ने बताया कि, कई टीमों को लगाकर तत्काल घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए बुलवाया गया है। बताया जा रहा है कि, मकान सतीश नाम के शख्स का जिसे किराये पर लेकर यह फैक्ट्री चलाया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *