Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पानीपत में JE की पत्नी ने की आत्महत्या, रिफाइनरी टाउनशिप के क्वार्टर में बेटी ने लटका देखा शव, मानसिक रूप से परेशान थी महिला

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले की रिफाइनरी के JE की पत्नी ने टाउनशिप स्थित अपने क्वार्टर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घर में डिलीवरी बॉय सामान लेकर पहुंचा और उसने OTP मांगा तो 11 वर्षीय बेटी माँ के कमरे में गई। कमरा अंदर से बंद था, बेटी ने JE पिता को फोन कर घर बुलाया। उन्होंने खिड़की से देखा तो महिला चुन्नी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी।
JE ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना में इत्फ़ाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार मूलरुप से बिहार के भागलपुर निवासी सुभाष शर्मा ने बताया कि, वह पानीपत रिफाइनरी में प्रोडक्शन SDP डिपार्टमेंट में JE हैं। साल 2008 से रिफाइनरी टाउनशिप में अपनी पत्नी श्वेता और दोनों बेटियों के साथ रहते थे।
उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थीं और पिछले 5 साल से इलाज चल रहा था। 20 जनवरी को पत्नी की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी सास गीता को पानीपत बुला लिया था। अब सास भी उन्हीं के साथ रह रही थीं। गुरुवार दोपहर 1.30 बजे वह खाना खाकर ड्यूटी पर चले गए। घर पर पत्नी, सास और दोनों बेटियां थीं।
जब डिलीवरी बॉय घर पर सामान लेकर पहुंचा तो उसने सामान देने के बाद OTP मांगा। तब बड़ी बेटी OTP लेने के लिए माँ श्वेता के कमरे में गई। कमरा लॉक था, बेटी ने उसे फोन कर सूचना दी। वह पहुंचे और आवाज लगाई, लेकिन पत्नी का कोई जबाब नहीं आया। इसके बाद उसने खिड़की से देखा तो पत्नी चुन्नी के फंदे से लटकी थी। दरवाजा तोड़कर अंदर गए और उसे फंदे से उतारा। सुभाष शर्मा ने बताया कि, श्वेता की माँ घर पर थीं। उनके सामने ही वह चुन्नी उठाकर कमरे में ले गई थी। सास ने समझा श्वेता वाशिंग मशीन में कपड़े डालने के लिए ले जा रही है, लेकिन वह नहीं लौटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *